राजस्थान में हो गया भीषण कांडः मां से थे अवैध संबंध, युवक ने बेटे की ले ली जान

Fierce incident happened in Rajasthan: Illegal relationship with mother, young man took son's life
Fierce incident happened in Rajasthan: Illegal relationship with mother, young man took son's life
इस खबर को शेयर करें

नागौर। राजस्थान के नागौर जिले की लाडनूं और खूनखुना थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई एक हत्या के मामले का खुलासा किया। पुलिस ने 11 साल के बच्चे को अगवा कर उसकी हत्या करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी सीताराम उर्फ सुरेश पुत्र मदन लाल मेघवाल निवासी छोटी खाटू का रहने वाला है। आरोपी अवैध संबंध में बाधा बन रहे बच्चे को मोबाइल दिलाने का बहाना बनाकर रेलवे ट्रैक पर ले गया था, जहां उसकी हत्या कर फरार हो गया थ।

एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि मंगलवार को गांव तीतरी निवासी चांद सिंह ने राजकीय चिकित्सालय खाटू बड़ी में थाना लाडनू पुलिस को एक लिखित रिपोर्ट दी थी। जिसमें उसने बताया गया कि सोमवार को उसके भाई राजू सिंह का 11 साल बेटा नवदीप सिंह को सीताराम मेघवाल लेकर गया था। नवदीप की लाश छोटी खाटू से बाडबरा रेलवे लाइन पर मिली है। हमें शक है कि सीताराम ने ही बच्चे की हत्या की है।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई कर मामले की जांच शुरू की। आरोपी सीताराम उर्फ सुरेश को डिटेन कर पूछताछ उससे पूछताछ की र्ग तो मामले का खुलासा हो गया। आरोपी ने बताया कि 11 साल के बच्चे नवदीप की मां के साथ उसका पिछले 1 साल से अवैध संबंध था। बच्चा उसके संबंधों में बाधा बन रहा था, जिसके चलते उसने उसकी हत्या करने की योजना बनाई। वह बच्चे को उसके घर से मोबाइल दिलाने का लालच देकर ले गया और छोटी खाटू रेलवे ट्रैक पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।