यूपी में मामूली विवाद में जमकर चली गोलियां, बाप बेटे की मौत, 4 घायल

Fierce shots fired in minor dispute in UP, father son killed, 4 injured
Fierce shots fired in minor dispute in UP, father son killed, 4 injured
इस खबर को शेयर करें

हरदोई. यूपी के हरदोई जिले में मामूली विवाद में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के परिवार पर लाठी-डंडे से हमले के बाद जमकर गोलियां बरसाई. फायरिंग के दौरान पिता-पुत्र की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं परिवार के तीन सदस्य लाठी-डंडों के प्रहार से गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज मेडिकल कालेज हरदोई में चल रहा है. वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना कोतवाली शहर इलाके के भदैचा गांव की है. गांव निवासी बाबू सिंह और गुड्डू सिंह के मकान 20 मीटर के फासले पर हैं. दोनों में एक साल पहले जमीन की गोड़ा को लेकर विवाद हुआ था. दोनों पक्षों के बीच रंजिश चली आ रही थी. बुधवार को बाबू सिंह के घर के बाहर महफिल सजी थी. त्योहार के जश्न में ये लोग डूबे हुए थे. गुड्डू सिंह के परिवार का सदस्य रास्ते से गुजरा तो कंमेंटबाजी में विवाद शुरू हो गया. इसके बाद गाली-गलौज होने लगी.

घर से राइफल बाहर लेकर निकला गुड्डू सिंह
गाली-गलौज के बाद गुड्डू सिंह घर से राइफल लेकर बाहर निकला. उसके साथ उसका पुत्र सौरभ सिंह, रमन सिंह और भतीजा रजन सिंह था. पहले आरोपियों ने बाबू सिंह और उसके पुत्र लकी सिंह, शिवम सिंह, पत्नी रेणु सिंह को लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटा. उसके बाद गुड्डू सिंह ने रायफल से करीब 5 राउंड फायरिंग की. गोली सीधे आकर बाबू सिंह और उसके बेटे के सिर में लगी और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बाबू सिंह की पत्नी, बेटा और बेटी बुरी तरह ज़ख्मी हो गए. ग्रामीणों के अनुसार दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है. इसी को लेकर कुछ कहासुनी बुधवार को हो गई. घटना की सूचना मिलते ही एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी अनिल कुमार, सीओ सिटी विनोद द्विवेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच घटना के कारणों की जानकारी ली और घायलों से भी मिले. एसपी ने बताया कि मामले में आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

एसपी बोले- पुरानी रंजिश बताई जा रही वजह
घटना के बाद एसपी राजेश द्विवेदी घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि अभी घटना का मोटो क्लियर नहीं है. गांव के लोगों से पता चला है कि पुरानी रंजिश चली आ रही थी. घटना के अनावरण के लिए कई टीमें लगाई गई है.