मुजफ्फरनगर रोहाना टोल पर कर्मचारियों और बरातियों के बीच मारपीट

Fight between employees and baratis at Muzaffarnagar Rohana toll
Fight between employees and baratis at Muzaffarnagar Rohana toll
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर रोहाना टोल प्लाजा पर बिना टैक्स दिए गाड़ी निकलवाने को लेकर बरातियों और टोल कर्मचारियों में विवाद हो गया। टोल कर्मचारियों ने बरातियों पर हंगामा करने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के साथ ही मारपीट का आरोप लगाया है। टोल प्रबंधक ने शहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी हैं। इस मामले का वीडियो भी वायरल हुआ है।

रविवार सुबह लगभग साढ़े 11 बजे एक दर्जन से अधिक गाड़ियां टोल पर पहुंची। सभी गाड़ियां देवबंद की तरफ जा रही थी। गाड़ी में सवार चालक से टोलकर्मी ने टैक्स चुकाने को कहा। युवक ने टोल देने से इनकार कर दिया और अपनी व अन्य सभी गाड़ियों को क्षेत्र के गांव बहेड़ी के लोगों की होना बताया। टोल कर्मी ने गांव का आधार कार्ड दिखाने को कहा। इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।

आरोप हैं कि गाड़ियों में बैठे अन्य युवक भी वहां आ गए और टोल बैरियर उठाकर खेत में फेंक दिए। कर्मचारियों पर हमला कर दिया। गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सभी युवक अपनी गाड़ियां बिना टोल चुकाए ही निकाल कर ले गए। इस मामले में देवबंद हाईवे प्राइवेट लिमिटेड टोल प्लाजा रोहाना के प्रबंधक सुनीत सिंह ने रोहाना पुलिस चौकी पर तहरीर दी हैं। शहर कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही हैैं।