मुजफ्फरनगर में बारातियों और रोडवेज चालक-परिचालक के बीच मारपीट

Fight between wedding processions and roadways driver-conductor in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। दिल्ली-देहरादून स्थित हाईवे पर मेरठ रोड स्थित गुप्ता रिसोर्ट के सामने विवाह समारोह से लौट रहे युवकों व रोडवेज बस के चालक-परिचालक के बीच विवाद हो गया।

आरोप है कि गुस्साए युवकों ने रोडवेज चालक व परिचालक के साथ गाली गलौच करते हुए उनके साथ मारपीट की और उनके मोबाइल फोन छीन लिए। इस बीच मेरठ की ओर से रोडवेज की और बसें भी आ गई, जिन्होंने मारपीट कर रहे युवकों को दबोचकर उनकी धुनाई कर दी। मारपीट में घायल दो युवकों का जिला अस्पताल मे मैडिकल कराया गया। बाद में दोनों पक्षों के बीच फैसला हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात मेरठ रोड पर स्थित गुप्ता रिसोर्ट में विवाह समारोह का आयोजन किया गया था। बताया जाता है कि आज सवेरे रिसोर्ट से बाराती अपनी गाडिय़ां लेकर बाहर निकल रहे थे। हाईवे पर एक रोडवेज बस का चालक बस रोककर सवारियां उतार रहा था। बारातियों ने चालक के साथ गाली गलौच शुरू कर दी।

विरोध करने पर उक्त लोग मारपीट पर उतर आए। चालक परिचालक ने मारपीट कर रहे लोगों का वीडियो बनाना शुरू किया, तो उनके फोन छीन लिए गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो बारातियों को मैडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं दूसरी ओर वहलना चौकी प्रभारी राहुल ने बताया कि बाद में दोनों पक्षों के बीच फैंसला हो गया।