मुजफ्फरनगर में BJP कार्यकर्ताओं और सफाई कर्मचारियों में जमकर मारपीट, एक-दूसरे को…

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। खतौली (khatauli) थाना क्षेत्र में अशोक विहार कॉलोनी के लोगों ने जलजमाव की समस्या को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ नगर पालिका में कार्यवाहक कार्यपालक अधिकारी से मुलाकात की. इसी बीच सफाई कर्मियों के जिलाध्यक्ष और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हो गयी। दोनों पक्षों को थाने में शिकायत देकर एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा गया है. उधर सफाई कर्मियों ने आरोपी भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव किया.

गुरुवार को अशोक विहार कॉलोनी के लोग भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ नगर पालिका पहुंचे। कार्यवाहक ईओ नेपाल सिंह को दिए ज्ञापन में इस कॉलोनी के अध्यक्ष सुदीश पुंडीर ने बताया कि नगर पालिका के नाले की सफाई नहीं होने से शहर का गंदा पानी कॉलोनी में भर रहा है. इस मामले में बीजेपी कार्यकर्ता ने विधायक से फोन पर बात की. इस दौरान सफाई कर्मियों के जिलाध्यक्ष सुधीर और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद नगर निगम कार्यालय में ही सफाई कर्मियों व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच गाली-गलौज व मारपीट शुरू हो गई.

सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुधीर वाल्मीकि ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने अभद्र टिप्पणी करते हुए की है. उधर सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ने कर्मचारियों को इकट्ठा कर धरना शुरू किया. उन्होंने कहा कि दुर्व्यवहार करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो शहर में सफाई व्यवस्था ठप हो जाएगी.