मुजफ्फरनगर में 5 प्रॉपर्टी डीलर पर FIR, धोखाधड़ी कर कब्जाया बीएसएफ जवान का प्लाट

FIR against 5 property dealers in Muzaffarnagar, BSF jawan's plot was fraudulently captured
FIR against 5 property dealers in Muzaffarnagar, BSF jawan's plot was fraudulently captured
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में बीएसएफ जवान का प्लाट धोखाधड़ी से कब्जा कर लिया गया। विरोध करने पर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने मामले में मारपीट, धोखाधड़ी और दूसरी संगीन धाराओं में 5 प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

नई मंडी क्षेत्र के बचन सिंह कॉलोनी निवासी वीरेंद्र कुमार बीएसएफ में एएसआई के पद पर तैनात हैं। उनकी पोस्टिंग इस समय भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर पंजाब में है। वीरेंद्र कुमार की पत्नी राजेश्वरी देवी ने बताया कि उन्होंने गांव कुकड़ा में 100 ग़ज़ का एक प्लॉट खरीदा था। जिसकी कीमत इस समय करीब 20 लाख रुपए है। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने फर्जी तरीके से कागजात बनवाकर प्लॉट पर कब्जे का प्रयास किया। जब उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई।

आरोप है कि मामले में प्रॉपर्टी डीलर रोहित शर्मा निवासी शांति नगर, बबलू चौधरी निवासी किरण सिटी, अर्पित अग्रवाल निवासी भरतिया कॉलोनी, महक सिंह और चहक सिंह निवासी कुकड़ा ने उनके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।