राजस्थान में इंटरनेशनल बॉर्डर पर बीएसएफ और PAK रेंजर्स के बीच फायरिंग

राजस्थान में श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ सेक्टर में भारत-पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर शुक्रवार देर शाम सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पाक रेंजर्स के बीच गोलीबारी हुई. सेना के अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.

Firing between BSF and PAK Rangers on International Border in Rajasthan
Firing between BSF and PAK Rangers on International Border in Rajasthan
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. राजस्थान में श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ सेक्टर में भारत-पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर शुक्रवार देर शाम सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पाक रेंजर्स के बीच गोलीबारी हुई. सेना के अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि भारत में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. बीएसएफ ने सीमा पार के अपने समकक्षों के साथ एक फ्लैग मीटिंग बुलाई है, जिसके शनिवार को अनूपगढ़ सेक्टर में होने की संभावना है.

अधिकारियों ने कहा कि समझा जा रहा है कि भारत की तरफ कुछ स्थानीय लोगों की आवाजाही के कारण पहले पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की गई, जिसका बीएसएफ के जवानों ने भी जवाब दिया.

किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर राजस्थान के मोर्चे पर दोनों देशों के सैनिकों के बीच गोलीबारी का यह पहला मामला है. अंतरराष्ट्रीय सीमा रेखा गुजरात, पंजाब और जम्मू से भी गुजरती है. बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बारे में और जानकारी का अभी इंतजार है.