जंगल में ‘कुंती’ के साथ घूमते हुए दिखे पांच पांडव! IAS Officer ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

IAS Officer Susanta Nanda Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो छाए रहते हैं. इंटरनेट पर कोई न कोई ऐसा वीडियो जरूर शेयर कर देता है, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. हाल ही में टूरिस्ट के एक वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया.

Five Pandavas seen roaming with 'Kunti' in the forest! IAS officer wrote this by sharing the video
Five Pandavas seen roaming with 'Kunti' in the forest! IAS officer wrote this by sharing the video
इस खबर को शेयर करें

Jungle Safari: जंगल सफारी के दौरान किसी जंगली जानवर को देखना बहुत ही रोमांचकारी एक्सपीरियंस होता है. क्या आपने कभी सोचा है कि अगर आप जंगल में सफारी करने गए हों और अचानक बाघ दिख जाते तो आप कैसा महसूस करेंगे? सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो छाए रहते हैं. इंटरनेट पर कोई न कोई ऐसा वीडियो जरूर शेयर कर देता है, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. हाल ही में टूरिस्ट के एक वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. जंगल सफारी के दौरान न केवल एक बाघ बल्कि साथ में पांच शावकों को भी देखा गया. आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा (IFS Officer Susanta Nanda) द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में एक बाघ परिवार को सफारी रोड पार करते हुए देखा गया.

बाघों के पीछे आए शावकों को देखकर चिल्लाने लगे टूरिस्ट
जब बाघिन अपने पांच बच्चों के साथ रोड पार कर रही थी तो सामने मौजूद जंगल सफारी करने आए टूरिस्ट चिल्लाने लगते हैं. बैकग्राउंड में टूरिस्ट उत्साह के साथ बात करते हुए सुनाई दिए. एक महिला को किसी को बैठने के लिए ऑर्डर देते हुए भी सुना जा सकता है. आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्वीट पर लिखा, ‘कुंती ने पंच पांडवों के साथ दर्शन दिए. मैं नहीं जानता कि वह महिला किसे तेज आवाज में बैठने का आदेश दे रही थी.’ बता दें कि ऑफिसर ने बाघिन को कुंती नाम दिया, जो अपने पांडवों (शावकों) के साथ जंगल में घूम रही है.

देखें वीडियो-


आईएफएस अधिकारी ने वीडियो ट्विटर पर किया पोस्ट
बाघों को देखकर खुश हुए एक यूजर ने पूछा, ‘यह तो कमाल है सर. क्या मैं जान सकता हूं कि यह कौन सा टाइगर रिजर्व या सेंक्चुअरी है?’ एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘मेरी सुबह शुरू करने का एक प्यारा तरीका. शुक्रिया.’ हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लोगों द्वारा किए गए शोर की ओर इशारा किया. एक यूजर ने लिखा, ‘वाइल्ड सफारी में शोर नहीं मचाना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे अधिकारियों और पर्यटकों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता!’ एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, ‘क्या उन्हें सफारी पर चुप नहीं रहना चाहिए?’ वीडियो को लगभग 15 हजार बार देखा जा चुका है. सुशांत नंदा अपने ट्विटर पेज पर अक्सर वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.