5 साल तक सबसे छुपकर एडल्‍ट फिल्‍मों में कमाया नाम, 1 दिन अंकल के मैसेज से हुआ ‘खेल’

इस खबर को शेयर करें

वॉशिंगटन। एक पोर्न स्टार (Porn Star) पांच सालों तक सबकी नजरों से छिपकर एडल्ट फिल्मों (Adult Films) में काम करती रही, फिर एक दिन एक मैसेज (Message) ने उसके इस सीक्रेट को उजागर कर दिया. ये मैसेज पोर्न स्टार के अंकल से उसे भेजा था. इस मैसेज का मतलब था पूरे परिवार को उसके काम के बारे में पता हो जाना. ये सोचकर पोर्न स्टार कुछ देर के लिए डर गई थी.

टिकटॉक पर हैं 57,000 फॉलोअर्स
‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, एक्स-रेटेड एक्ट्रेस कार्ली ब्रूक्स (Karlie Brooks) का कहना है कि करीब पांच सालों तक उनके परिवार में किसी को नहीं पता था कि वो क्या काम करती हैं. फिर एक दिन उन्हें अपने अंकल से एक मैसेज मिला, जिसे पढ़ते ही उनके होश उड़ गए. ब्रूक्स ने अपने 57,000 टिकटॉक फॉलोअर्स के साथ ये जानकारी साझा की है. उनके इस वीडियो को अब तक 7.7 मिलियन बार देखा जा चुका है.

ऐसे मैसेज की उम्मीद नहीं थी
कार्ली ब्रूक्स ने जब अंकल का मैसेज पढ़ा तो वो हैरान रह गईं, क्योंकि मैसेज में जो कुछ लिखा था उसकी उम्मीद उन्होंने कभी नहीं की थी. मैसेज में लिखा था, ‘हे किडो! मैं तुम्हारा अंकल, मुझे लगता है कि मैंने तुम्हें एक वायरल क्लिप में देखा है. बहुत अच्छे. मेरे दोस्त जानना चाहते हैं कि क्या तुम OnlyFans पर भी हो’? पोर्न स्टार को ये संदेश तब मिला, जब दूसरे दिन उन्हें एक फैमिली फंक्शन में जाना था.

लोगों ने अंकल को लताड़ा
हालांकि, पोर्न स्टार ने ये नहीं बताया कि उस कार्यक्रम में क्या हुआ? लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी इस स्टोरी पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. कुछ ने अजीब मैसेज के लिए उनके अंकल की आलोचना की है, तो कुछ उन्हें ही गलत ठहरा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘मैं ऐसे सभी पुरुषों के लिए क्षमा चाहता हूं. मैं इसके लिए भी क्षमा चाहता हूं कि आपको ऐसे अंकल मिले’. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘यदि मेरे अंकल मुझे ऐसा मैसेज भेजते तो मैं सबको बता देती’.