तंत्र-मंत्र की सिद्धि के लिए महिला के प्राइवेट पार्ट को काटा, फिर कर दी हत्या

For the accomplishment of tantra-mantra, the woman's private part was cut, then murdered
For the accomplishment of tantra-mantra, the woman's private part was cut, then murdered
इस खबर को शेयर करें

गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले से दिलदहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां अंधविश्वास में एक महिला को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया. मामला नगर उटारी थाना क्षेत्र के जंगीपुर गांव का है. सात दिन पहले गुड़िया नामक एक महिला का उसकी अपनी ही बहन और बहनोई दिनेश उरांव ने तंत्र सिद्धि के लिए इस्तेमाल किया. पहले दिन उन्होंने गुड़िया की जीभ को काट दिया. उसके बाद दूसरे दिन उसके स्तन और प्राइवेट पार्ट को काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. यह सब मृतक महिला के पति के सामने किया गया.

पति ने बताया कि उसने अपनी और बच्चों की जान बचाने के लिए ये सब होता देखता रहा. ओझा बहन और बहनोई ने महिला के शव को मायके रंका थाना क्षेत्र के खुरा गांव में ले जाकर जला दिया और चुपचाप घर लौट गये. हालांकि जब पति को अपनी पत्नी का याद आने लगी तो उसने लोगों को पूरी घटना की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलते ही नगर उटारी पुलिस आनन फानन में पीड़ित के घर पहुंच कर पति से पूछताछ किया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उनसे पूछताछ की जा रही है. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. सबसे बड़ी बात ये कि घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. मृतक महिला के पति मुन्ना ने बताया कि उसके सामने आरोपियों ने पूरी घटना को अंजाम दिया. पुलिस अधिकारी प्रमोद केशरी ने बताया कि महिला की हत्या हुई है. हमलोग इसकी जांच कर रहे हैं.