यूपी में विदेशी महिला कर रही थी गंदा धंधा, पुलिस ने मारी रेड तो…

Foreign woman was doing dirty business in UP, police raided her...
Foreign woman was doing dirty business in UP, police raided her...
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस को यहां एक कजाकिस्तान के रहने वाली महिला मिली है, जो सेक्स रैकेट चला रही थी. विदेशी महिला के साथ ही अन्य चार युवकों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के चंगुल से एक युवती को भी मुक्त कराया. अब पांचों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

मामला गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन इलाके का बताया जा रहा है. यहां पुलिस ने बुधवार को रेड करके एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस को यहां से एक किर्गिस्तान की महिला भी मिली है. इसके अलावा चार अन्य युवकों को मौके से पुलिस ने पकड़ा है. विदेशी महिला से खुफिया विभाग पूछताछ कर रहा है. वहीं मौके से आपत्तिजनक सामान भी मिला है.

विदेशी महिला चला रही थी रैकेट
पुलिस से मिला जानकारी के मुताबिक मुखबिर से यहां जिस्म फरोशी का धंधा चलने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों के ठिकाने पर छापा मारा था. वहां जाकर पुलिस ने एक युवती को भी आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया. आरोपी लंबे समय से गंदा धंधा चला रहे थे. उसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. इनमें से मुख्य रूप से रैकेट चलाने वाली महिला किर्गिस्तान की रहने वाली है. उससे पूछताछ में बड़े खुलासे हुए हैं.

साढ़े तीन साल पहले खत्म हो चुका है वीजा
पुलिस एसपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि यह विदेशी महिला लगभग सात बार विदेश दौरा कर चुकी है. इतना ही नहीं बल्कि उसका भारत में रहने का वीजा भी साढ़े तीन साल पहले खत्म हो चुका है. ऐसे में महिला कब से भारत में रह रही है, पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है. मामले में गहनता से जांच की जा रही है. इसके साथ ही इसमें शामिल अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है.