मुजफ्फरनगर में संविदा कर्मी से साढ़े चार लाख की ठगी : बिजली विभाग में नौकरी का झांसा देकर…

Fraud of four and a half lakhs from a contract worker in Muzaffarnagar: On the pretext of a job in the Electricity Department...
Fraud of four and a half lakhs from a contract worker in Muzaffarnagar: On the pretext of a job in the Electricity Department...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर में एक संविदा कर्मी को बिजली विभाग में पक्की नौकरी दिलवाने के नाम पर 4.5 लाख का चूना लगा दिया गया। रुपए दिने जाने के 4 साल बाद भी पीड़ित की बिजली विभाग में सरकारी नौकरी नहीं लगी। धोखाधड़ी की शिकायत पर पुलिस ने पति-पत्नी सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

इंदिरा कॉलोनी के रहने वाले बिट्टू शर्मा पुत्र राजपाल शर्मा बिजली विभाग में संविदा पर नौकरी करते हैं। बिट्टू शर्मा ने बताया कि गांधी कॉलोनी के रहने वाले लोकेंद्र गौतम का उसके परिवार में आना-जाना था। लोकेंद्र गौतम और उसकी पत्नी शीला और एक अन्य राजन ने उसके परिवार वालों को विश्वास दिलाया कि उसकी लखनऊ में ऊर्जा निगम के बड़े अधिकारियों से जान पहचान है।

जान से मारने की दी धमकी
बिट्टू शर्मा का आरोप है कि तीनों ने उसके परिवार वालों को बहकाकर उसकी सरकारी नौकरी बिजली विभाग में लगवाने के नाम पर 4.5 लाख रुपए ले लिए। बताया कि उसके पिता ने आरोपियों को घर गिरवी रखकर 4.5 लाख रूपए दिए। लेकिन 4 साल बाद तक बिजली विभाग में उसकी सरकारी नौकरी नहीं लगी। रुपए वापस मांगने पर इन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी। बिट्टू शर्मा की तहरीर पर थाना सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी लोकेंद्र गौतम उसकी पत्नी शीला और राजन के खिलाफ धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने जैसे आरोपों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।