‘RRR’ से लेकर ‘बच्चन पांडे’ तक, बुक कर लीजिए तारीख, मार्च में आएंगी ये 8 बड़ी फिल्में

From 'RRR' to 'Bachchan Pandey', book the date, these 8 big films will come in March
From 'RRR' to 'Bachchan Pandey', book the date, these 8 big films will come in March
इस खबर को शेयर करें

कोरोना महामारी की स्थिति नियंत्रण में हैं। अब धीरे-धीरे सिनेमाघरों में भी रौनक लौटने लगी है। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इसी शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। फरवरी का महीना खत्म होने वाला है। अगले महीने मार्च में कई बड़ी फिल्में दस्तक देने वाली हैं। ऐसे में अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं तो आने वाले महीने की कई तारीखें बुक कर लीजिए।

‘RRR’ से लेकर ‘बच्चन पांडे’ तक, बुक कर लीजिए तारीख, मार्च में आएंगी ये 8 बड़ी फिल्में

अमिताभ बच्चन की ’झुंड ’ लंबे समय से बनकर तैयार है। कोरोना की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को भी टाला गया था। फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है। यह 4 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी।

स्पोर्ट्स ड्रामा एक और फिल्म ’तुलसीदास जूनियर’ 4 मार्च को रिलीज होगी। यह स्नूकर पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त और दिवंगत अभिनेता राजीव कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

तमिल सुपरस्टार सूर्या की Etharkkum Thunindhavan एक्शन बेस्ड फिल्म है। यह 10 मार्च को वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ’द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों की कहानी दिखाई गई है। फिल्म 11 मार्च को बड़े पर्दे पर आएगी।

प्रभास की फिल्म ’राधे श्याम’ का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। आखिरकार यह 11 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हैं। कोविड की वजह से यह फिल्म भी कई बार टली है।

दिवंगत कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार की फिल्म ’जेम्स ’ 17 मार्च को रिलीज होगी। यह उनकी पहली बर्थ एनिवर्सिरी पर आएगी। फिल्म में पुनीत एक सिपाही की भूमिका में हैं।

अक्षय कुमार, कृति सेनन और अरशद वारसी स्टारर फिल्म ’बच्चन पांडे’ होली पर 18 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आरआरआर’ भी अगले महीने रिलीज होने वाली है। फिल्म 25 मार्च को आएगी। इसमें जूनियर एनटीआर, रामचरण और आलिया भट्ट हैं। फिल्म में अजय देवगन कैमियो कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ’बाहुबली’ फेम एसएस राजामौली ने किया है।