Samsung से लेकर OnePlus तक, August के महीने में ये ब्रांड्स लॉन्च कर रही हैं धमाकेदार Smartphones

From Samsung to OnePlus, these brands are launching banging Smartphones in the month of August
From Samsung to OnePlus, these brands are launching banging Smartphones in the month of August
इस खबर को शेयर करें

August 2022 Smartphones Launch: स्मार्टफोन खरीदते समय हमारी कोशिश रहती है कि हम ऐसा फोन लें जिसमें बिल्कुल लेटेस्ट फीचर्स मिल जाएं. अगर आप भी एक नया फोन खरीदना चाहते हैं और इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं कि आप कौन सा फोन ले सकते हैं तो आपको बता दें कि अगस्त, 2022 में कई सारे नए फोन्स स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किये जा रहे हैं. आइए पांच ऐसे फोन्स के बारे में जानते हैं, जो इस महीने लॉन्च किये जाएंगे..

वनप्लस 10T 5G: वनप्लस का नया 5G स्मार्टफोन, 3 अगस्त, 2022 को भारत में लॉन्च किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को OnePlus Ace Pro के नाम से भी कई मार्केट्स में पेश किया जा रहा है. ये पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो 150W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा और इसे अमेजन से खरीदा जा सकेगा.

iQOO 9T: 6.67-इंच के एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट वाले इस स्मार्टफोन को 2 अगस्त को लॉन्च किया जा रहा है. इस फोन में आपको 120W का वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 4700mAh की बैटरी के साथ 50MP के प्राइमेरी लेन्स वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा.

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 4: सैमसंग के लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध किया जा चुका है और इसका लॉन्च 10 अगस्त के लिए शिड्यूल किया गया है. ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर पर काम करेगा और इसमें कई सारे कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं.

सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 4: फोल्ड 4 के साथ Samsung Galaxy Z Flip 4 भी लॉन्च किया जा रहा है और इसकी लॉन्च डेट भी 10 अगस्त है. Samsung Galaxy Z Flip 4 भी स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर पर काम करेगा. इसमें आपको 6.7-इंच का एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले और 2.1-इंच का आउटर डिस्प्ले दिया जा सकता है.

रियलमी जीटी नियो 3T: इस महीने, रियलमी का भी नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जा सकता है. इस बारे में आधिकारिक तौर पर तो जानकारी नहीं आई है लेकिन ग्लोबल वेरिएंट में 5000mAh की बैटरी, 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 6.62-इंच का 120Hz फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है.