मजा बन गई सजा! इन्फ्लुएंसर ने एक साथ गटकी शराब की 7 बोतलें; हो गया ये हाल

Fun has become punishment! Influencer gushes 7 bottles of liquor at once; this happened
Fun has become punishment! Influencer gushes 7 bottles of liquor at once; this happened
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: शराब का जिक्र आते ही इसे पसंद करने वाले लोगों का दिल खुशी से भर जाता है। आपने देखा होगा कि शराब पीने को लेकर अक्सर प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती हैं। लोग सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए कुछ न कुछ स्टंट करते नजर आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के मशहूर होने में शराब भी एक जरिए हो सकता है। सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए एक शख्स ने ऐसा ही एक ड्रिंकिंग स्टंट किया, लेकिन फिर उसका अंत इस तरह हुआ जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी।

चीन से ये हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। पड़ोसी देश में 34 साल का एक सोशल मीडिया इन्फुएंसर शराब की बोतलों को लेकर कैमरे के सामने आया। उसने शराब पीने की लाइव स्ट्रीमिंग की। वह चीनी सोशल मीडिया टिकटॉक पर लाइव था। वह खास चाइनीज शराब पीकर अपने कई वीडियो बना चुका था। जिस शराब का वह सेवन कर रहा था इसमें 60 फीसदी अल्कोहल था।

अपने आखिरी वीडियो उसने एक के बाद एक शराब की बोतलें गटक लीं। एक समय में वह शराब की कई बोतलें पी गया। उस शख्स का अन्य सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ एक मुकाबला था। जिसमें उसे तीसरे राउंड में हार का सामना करना पड़ा। कथित तौर पर सजा के तौर पर उस शख्स को इस खास शराब की सात बोतलें पीनी पड़ीं।

वह इन्फुएंसर मंगलवार देर रात तक लाइव दिखा था। बुधवार की दोपहर उसके परिजनों ने उसे मृत पाया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जानकारी के मुताबिक चीन में शराब पीते हुए इस तरह के वीडियो पोस्ट करना प्रतिबंधित है। इसलिए इस शख्स के अकाउंट को बैन कर दिया गया था। फिर भी वह हर बार नया अकाउंट बनाकर इस तरह के वीडियो पोस्ट करता था। टिकटॉक पर उसके 40 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स भी थे लेकिन अब इस इन्फुएंसर का दुखद अंत हो गया है।