मूसेवाला मर्डर केस में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू मनसा CIA की हिरासत से फरार

Gangster Deepak Tinu: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस का आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू सीआईए की हिरासत से फरार हो गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

Gangster Deepak Tinu Mansa, involved in the Moosewala murder case, escapes from CIA custody
Gangster Deepak Tinu Mansa, involved in the Moosewala murder case, escapes from CIA custody
इस खबर को शेयर करें

Sidhu Moosewala murder Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में कथित संलिप्तता के आरोप में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी दीपक टीनू अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) मानसा की हिरासत से फरार हो गया. आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को कहा कि आरोपी दीपक के फरार होने के बाद पंजाब पुलिस ने आसपास के इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया है. साथ ही राजस्थान और हरियाणा से जुड़े बॉर्डर सील कर दिए गए हैं.

मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी है टीनू
मूसेवाला हत्याकांड में टीनू को चार्जशीट किया गया था. सूत्रों ने कहा कि वह शनिवार रात करीब 11 बजे सीआईए की हिरासत से फरार हो गया. उसे एक अन्य मामले में गोइंदवाल साहिब जेल से पेशी वारंट पर लाया गया था. उन्होंने कहा कि टीनू और गैंगस्टर संपत नेहरा दोनों बिश्नोई के करीबी सहयोगी हैं साथ ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी हैं.

कई जगह छापेमारी
डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि एआईजी गुरमीत चौहान के नेतृत्व में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की एक टीम को मानसा भेजा गया है. इस बीच, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान पुलिस की टीमें टीनू की तलाश में हैं. हरियाणा के सिरसा में रविवार को पुलिस ने संभावित ठिकानों पर छापेमारी की.

पुलिस से कहां हुई गलती?
गैंगस्टर दीपक टीनू के फरार होने में पुलिस की बड़ी लापरवाही की बात कही जा रही है. कपूरथला जेल में बंद गैंगस्टर दीपक को प्रोडक्शन वारंट पर मानसा लाया जा रहा था. सूत्रों ने बताया कि यह जानते हुए भी कि दीपक कुख्यात गैंगस्टर है, पुलिस ने उसे हथकड़ी नहीं लगाई थी. टीनू के फरार होने के बाद एहतियातन मूसेवाला के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.