बिहार में ‘ये है दारू..ये सिर्फ गम भुलाता है’ वीडियो वायरल होने पर लड़की गिरफ्तार

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है लेकिन आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जिससे इस कानून का वहां मजाक बन जाता है.

Girl arrested in Bihar after video of 'Yeh Hai Daru..Ye only gum bhulata hai' went viral
Girl arrested in Bihar after video of 'Yeh Hai Daru..Ye only gum bhulata hai' went viral
इस खबर को शेयर करें

खगड़िया: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है लेकिन आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जिससे इस कानून का वहां मजाक बन जाता है. ताजा मामला खगड़िया जिले का है जहां कुछ लड़कियों की शराब पार्टी और फिर नशे में भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में कुछ महिला और लड़कियां जाम भी छलका रही हैं और बोल रही हैं, ‘ये है दारू..ये सिर्फ गम भुलाता है… बुरे आदमी को हटाता है, अच्छे आदमी को लाता है.’ शराब के नशे में धुत महिलाएं भोजपुरी गाने पर डांस भी कर रही हैं.

महिलाओं ने शराब पार्टी के दौरान मोबाइल से वीडियो भी रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर उसे शेयर भी कर दिया. हालांकि शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खगड़िया के चित्रगुप्त नगर थाने की पुलिस हरकत में आई और वीडियो में नजर आ रही युवतियों और महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

शराब पार्टी में शामिल महिलाओं के ख़िलाफ़ पुलिस ने सिर्फ केस ही दर्ज नहीं किया है बल्कि उसमें शामिल काजल कुमारी नाम की युवती को गिरफ्तार भी कर लिया है.

यह वायरल वीडियो खगड़िया के चित्रगुप्त नगर थाना इलाके का ही है जहां अमित कुमार नाम का लड़का अपनी प्रेमिका को शराब लाकर दिया था.

युवक ने इसी महीने काजल और अन्य महिलाओं के साथ मिलकर शराब पार्टी की जिसका वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. पुलिस के मुताबिक काजल और अमित के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है और दोनों एक साथ किराए के मकान में रहते थे.

चित्रगुप्त नगर के एसएचओ संजीव कुमार ने बताया कि शराब पार्टी में शामिल काजल कुमारी की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि आरोपी अमित समेत अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कोशिश कर रही है. बता दें कि काजल सुपौल जिले की रहने वाली है और खगड़िया में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करती थी