गर्लफ्रेंड हो गई है नाराज? तो उसे मनाने में ये तरीके आएंगे काम

Relationship Advice: अगर आपका पार्टनर ही आप से रूठ जाए तो ऐस में आपका रिश्ता टूट भी सकता है.इस दौरान रिश्ते को बचाना जरूरी है. चलिए जानते हैं कैसे?

Girlfriend is angry? So these methods will work in persuading him
Girlfriend is angry? So these methods will work in persuading him
इस खबर को शेयर करें

Relationship Advice: वैसे तो जीवन में हर रिश्ता खास होता है लेकिन हमारे जीवन में एक ऐसा रिश्ता भी होता है जो सभी रिश्तों से बढ़कर और खास होता है. जिसे हम कभी भी खोना नहीं चाहते. वहीं अगर आपका पार्टनर ही आप से रूठ जाए तो ऐस में आपका रिश्ता टूट भी सकता है.इस दौरान रिश्ते को बचाना जरूरी है. ऐसे में आप कुछ टिप्स अपना सकते हैं. जिन्हे अपनाकर आप अपने पार्टनर को आसानी से मना सकते हैं. चलिए जानते हैं.

रूठे हुए पार्टनर को इस तरह से मनाएं-
इसमें कोई दो राय नहीं है कि लोगों को सरप्राइज बहुत पसंद आते हैं ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेड आपसे रुठ गई है तो उनकी पसंद का तोहफा दे सकते हैं. इसके अलावा आप कोई सरप्राइज ट्रिप भी प्लान कर सकते हैं. ऐसा करने से आपका पार्टनर आपसे ज्यादा दिन उदास नहीं रह सकेगा. इसके साथ ही उसको यह एहसास होगा कि आप उससे कितना प्यार करते हैं?

पुराने कीमती समय को याद करें-
जीवन साथी के साथ आपने जो भी कीमती पल बिताते हैं वो बेहद यादगार पल बन जाते हैं. उन पलों को बाद तक याद करते हैं. ऐसे में अगर पार्टनर आपसे रूठ जाए तो आप उन पलों को फिर से याद करें और उन पलों को दोहराएं.ऐसा करने से आपके पार्टनर का गुस्सा दूर होगा और उसको प्यार का एहसास होगा.

एक दूसरे को दोषी ना ठहराएं-
कुछ लोगों की आदत होती है कि वह गुस्सा होने के बाद सामने वाले को गलत ठहराते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो खुद की गलती होने के बावजूद दूसरे को दोषी मानते हैं. ऐसे में आपको अपने पार्टनर को मनाने की कोशिश करनी चाहिए.

वीडियोस मैसेज भेजें-
पार्टनर को मनाने के लिए वीडियो मैसेजेस भेजना भी अच्छा विकल्प है. आज के समय में फोन हर किसी के पास होता है. ऐसे में आप अपने दिल की बात वीडियोज के जरिए बताएं और पर्सनल चैट पर वीडियो भेजें.