बीच रास्ते में गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड को मारती रही थप्पड़, फिरोजाबाद में हुआ ड्रामा

Girlfriend kept slapping boyfriend in the middle of the way, drama happened in Firozabad
Girlfriend kept slapping boyfriend in the middle of the way, drama happened in Firozabad
इस खबर को शेयर करें

आगरा। यूपी के फिरोजाबाद जिले में प्रेमी-प्रेमिका के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा बीच सड़क पर चला। टूंडला में शनिवार को प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की उसकी ही प्रेमिका ने बीच राह थप्पड़ों से पिटाई कर दी। प्रेमी उसे मनाता रहा और प्रेमिका उसे पीटती रही। पिटाई देखकर लोगों की भीड़ जुटी रही।

प्रेमिका की बहन दोनों को होटल ले गई

पिटाई के बाद प्रेमिका की बहन दोनों को होटल में ले गई। वहां एक घंटे तक तीनों बैठे रहे। इसके बाद प्रेमी चला गया। बता दें कि शनिवार दोपहर करीब आगरा नंबर की एक्टिवा लेकर एक युवक हाईवे रीजेंसी मार्केट में स्थित एक होटल पर अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। दोनाें होटल के बाहर खड़े होकर बातचीत करने लगे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई।

प्रेमिका ने थप्पड़ मारना शुरू कर दिया

कहासुनी के बाद प्रेमी के ऊपर प्रेमिका ने थप्पड़ों की बरसात कर डाली। प्रेमिका के साथ आई उसकी बहन ने उसे बचाया और दोनों को साथ ले गई। करीब एक घंटे तक प्रेमी होटल में प्रेमिका को मनाता रहा। एक घंटे बाद युवक चुपचाप वहां से चला गया।

युवती भी अपनी बहन के साथ चली गई। बताया जाता है कि युवक ने अपनी प्रेमिका की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरं मोबाइल में ले ली थी। जानकारी होने पर प्रेमिका भड़क गई थी।