पेट्रोल लेकर सगाई में पहुंची गर्लफ्रेंड,बोली- प्रेग्नेंट करके दूसरी से सगाई कर रहे हो…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एक होटल में आयोजित सगाई समारोह में एक युवती जमकर हंगामा मचाया। हगामे की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई,फिर जैसे तैसे लड़की को समझा बुझाकर मामला शांत किया गया।

Girlfriend reached the engagement with petrol, said – You are getting engaged to another after getting pregnant…
Girlfriend reached the engagement with petrol, said – You are getting engaged to another after getting pregnant…
इस खबर को शेयर करें

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एक होटल में आयोजित सगाई समारोह में एक युवती जमकर हंगामा मचाया। हगामे की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई,फिर जैसे तैसे लड़की को समझा बुझाकर मामला शांत किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर शहर के सिविल लाइन इलाके की रहने वाली 20 वर्षीय युवती का बीते 5 सालों से मंगला के शिक्षक कॉलोनी निवासी आशुतोष तिवारी से अफेयर था। इस दौरान दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और जिस्मानी संबंध स्थापित किये। युवक लगातार लड़की से शादी करने का वादा करके उससे संबंध बनाता रहा,लेकिन बाद में शादी करने से इंकार कर दिया।

नाराज लड़की ने लड़के पर किया था मुकदमा, मिल गई जमानत
लड़के ने शादी करने से इंकार किया,तो लड़की को गहरा आघात पहुंचा। बॉयफ्रेंड के धोखे से नाराज होकर उसने मामले की शिकायत 14 सितंबर को सिविल लाइन पुलिस थाने में जाकर कर दी। पुलिस ने भी धोखेबाज युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया,लेकिन बाद में आरोपी युवक को कोर्ट से जमानत मिल गई।

जेल छूटते ही फिक्स की सगाई
जमानत पर छूटते ही युवक के घर वालों ने दूसरी लड़की से उसकी शादी तय कर दी। रविवार को लड़के की सगाई के लिए सीएमडी चौक स्थित होटल शिवा इंटरनेशनल में भव्य समारोह आयोजित किया गया। पीड़िता को जब इसकी सूचना मिली,तब वह लड़कियों की भीड़ के साथ हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर होटल पहुंच गई और खुद को आग के हवाले करने की धमकी देने लगी।

लड़के पिता ने कहा था, शादी करवाएंगे
सगाई समारोह में हंगामा करते हुए युवती ने कहा कि जब लड़के ने उससे संबंध बनाये थे, तब वह नाबालिग थी। पुलिस वालों ने युवक के साथ मिलकर उसके को कमजोर कर दिया। इस कारण से लड़के को अदालत से आसानी से जमानत मिल गई। लड़की ने युवक के पिता पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि जेल से बाहर आने के बाद विवाह करवाने की बात कही थी, जिसकी वजह से उसने अदालत में आपत्ति नहीं की थी ।

कहाँ जाऊं ,कहीं सुनवाई नहीं
लड़की ने कहा कि लड़के पर केस दर्ज करवाने के बाद उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट है,जिसकी जानकारी उसने पुलिस को भी दी थी। लेकिन, पुलिस ने इस बात को अदालत में छुपा दिया। पीड़िता ने कहा कि उसका प्रेमी जेल से बाहर आकर दूसरी लड़की से सगाई कर रहा है। कहीं भी,कोई सुनवाई नहीं कर रहा है। ऐसे में वह न्याय की आस में कहां जाए। मामला संवेदनशील था,पुलिस ने पीड़िता को समझाया कि युवक जमानत पर है, इसलिए पुलिस इस मामले में कुछ नहीं कर सकती। लड़की को समझाइश देकर पुलिस से उसे सखी सेंटर भेज दिया।

लड़की पर 30 लाख मांगने के आरोप
लड़की के हंगामा करने के बाद सगाई कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। इस मामले में लड़की के कथन के अनुसार लड़के के पिता को भी पुलिस ने सखी सेंटर बुलाया, जहां युवती के साथ ही युवक के पिता का बयान दर्ज किया गया।पीड़िता ने युवक पर आरोप लगाया कि शादी रद्द होने के बाद भी उसका प्रेमी चुपचाप सगाई कर सकता है। इधर युवक के पिता ने युवती पर ब्लेकमेलिंग करने और 30 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया है।