मध्य प्रदेश में प्रेमिका ने थाने में बयान देने से किया इंकार, प्रेमी ने गला घोंटकर कर दी हत्या

Girlfriend refused to give statement in police station in Madhya Pradesh, lover strangled her to death
Girlfriend refused to give statement in police station in Madhya Pradesh, lover strangled her to death
इस खबर को शेयर करें

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर की सुवासरा पुलिस (police) ने होटल में महिला की हत्या (murder) की गुत्थी को कुछ ही घंटो में सुलझाते हुए महिला की हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने महिला पर अपने पक्ष में बयान देने के लिए दबाव डाला. लेकिन जब महिला ने इंकार (denial) कर दिया तो कानूनी कार्रवाई के डर से आरोपी ने महिला की हत्या कर दी. मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने गंभीरता दिखाई और दो घंटे के अंदर ही महिला प्रेमिका की हत्या का पर्दाफाश हो गया. फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है.

जानिए क्या कहा पुलिस ने
थाना प्रभारी सुवासरा शिवांशु मालवीय ने बताया कि बीते शुक्रवार को मोतीमहल होटल बस स्टेण्ड सुवासरा के कमरा नम्बर 108 में मृतिका ममता बागरी का शव मिला. जिसकी सूचना पुलिस को मिली. सुआसरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जिसके बाद पुलिस ने दो घंटे के भीतर हत्या का पर्दाफाश करते हुए आरोपी युवक तूफान पुत्र बापूलाल बागरी निवासी बागरीखेड़ा को पकड़ लिया.

जानिए क्या कहा आरोपी ने
सुवासरा थाना स्तर पर अलग-अलग पुलिस की टीम गठीत कर महिला की हत्या करने वाले आरोपी तुफान बागरी उम्र 24 साल निवासी बागरीखेड़ा थाना सुवासरा को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस द्वार आरोपी तुफान बागरी से बारिकी से पूछताछ किया गया तो आरोपी तुफान बागरी ने बताया कि ममता बागरी लगभग 09 महिने पहले मेरे साथ भाग गई थी. जिसकी गुमशुदगी रिपोर्ट थाना बड़ौद पर की गई थी. मैं ममता बागरी को बड़ौद थाना बयान के लिये लेकर जाना था. इसलिये मैं ओर ममता सुवासरा आकर होटल मोती महल में कमरा लेकर रुके थे. जहां पर ममता बयान देने से मना करने लगी और बोली की यदि मैं बड़ोद गयी तो मेरे घर वाले मुझे घर ले जायेगें. इस कारण हमारा झगड़ा होने लगा और मैनें गुस्से में आकर ममता का गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपी से घटना के संबंध में और भी घटना से संबंधीत साक्ष्य संकलित करने हेतु सघनता से पूछताछ की जा रही है.