दिल्ली में किराये पर मिल रही गर्लफ्रेंड! रेट लिस्ट जानकर होंगे हैरान

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। घर, गाड़ी, कपडे, एसी, बर्तन, गद्दे जैसे छोटे-बड़े जरूरत के कई सामान हम सब रेंट पर लेते ही हैं। अब रेंट पर ‘गर्लफ्रेंड’ का ऑफर भी सामने आ गया है। दिल्ली की एक लड़की ने इंस्टाग्राम पर रेट लिस्ट के साथ यह ऑफर रखा। उसका यह पोस्ट अब तेजी से वायरल हो गया है और लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। दिव्या नाम की इस लड़की ने 1500 रुपए से लेकर 10000 तक तक की स्कीम पेश की है। दिव्या का कहना है कि यदि आप सिंगल हैं और किसी लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो वह चलने को तैयार है, बस आपको इसके लिए रेंट देना होगा।

वायरल गर्ल ने जो रेट लिस्ट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है उसके मुताबिक, चिल कॉफी डेट के लिए 1500 रुपए देने होंगे तो नॉर्मल डेट (डिनर एंड मूवी) के लिए आपको 2 हजार रुपए चुकाने होंगे। परिवार से भी मिलवाया तो 3000 रुपए खर्च करने होंगे। किसी इवेंट में साथी बनाकर ले जाना है तो 3500 रुपए। बाइक डेट (हाथ पकड़ना आदि) के लिए 4000 रुपए रेंट है। डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करेंगे तो 6 हजार रुपए देने होंगे। एडवेंचर डेट के लिए 5 हजार, घर पर साथ में कूकिंग के लिए 3500, शॉपिंग वाली डेट के लिए 4500 और वीकेंड पर दो दिन तक साथ घूमने के लिए 10000 रुपए किराया तय किया है।

क्या-क्या कॉमेंट कर रहे हैं लोग
तीन दिन पहले किए गए इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘यह सोच रही है कि जापान में है।’ कुछ लोगों ने यह भी पूछा कि बाथरूम और बर्तन धोने के लिए कितने देने होंगे। रील अब इंस्टाग्राम के अलावा एक्स पर भी वायरल है। कई लोगों ने स्कैम की आशंका जाहिर की तो किसी ने इसे हनी ट्रैप बताया।