सिद्धू मूसेवाला के घर से आई खुशखबरी, गूंजेगी किलकारी, जानकर होंगे हैरान

Good news from Sidhu Moosewala's house, will echo, you will be surprised to know
Good news from Sidhu Moosewala's house, will echo, you will be surprised to know
इस खबर को शेयर करें

दिवंगत पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​​​सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्धू के घर खुशियां आने वाली हैं, क्योंकि उनकी मां चरण कौर अगले महीने एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। यही वजह है कि वह पिछले कई महीनों से कम ही बाहर निकलते हैं और हर रविवार को अपने बेटे के फैन्स से भी नहीं मिल रहे हैं। इस बात की पुष्टि दिवंगत सिंगर के पिता ने की है।

सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसकी हत्या के बाद उसके बुजुर्ग माता-पिता का कोई सहारा नहीं रह गया। इसके चलते उनकी मां चरण कौर आई.वी.एफ. के माध्यम से गर्भवती हो गई जब मीडिया ने गायक के चाचा चमकौर सिंह सिद्धू से संपर्क किया तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि हम भगवान के शुक्रगुजार हैं कि हमारे आंगन में नई जिंदगी आ रही है।

आपको बता दें कि 29 मई 2022 को विश्व प्रसिद्ध सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की मानसा के पास जवाहरके गांव में अंधाधुंध गोलीबारी कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

आईवीएफ क्या है?
आईवीएफ (IVF) का मतलब इन विट्रो फर्टिलाइजेशन होता है। जब शरीर अंडों को निषेचित करने में विफल रहता है, तो उन्हें प्रयोगशाला में निषेचित किया जाता है। इसलिए इसे आईवीएफ कहा जाता है। एक बार जब अंडे निषेचित हो जाते हैं, तो भ्रूण को मां के गर्भाशय में स्थानांतरित कर दिया जाता है।

आईवीएफ प्रक्रिया में शुक्राणु और अंडे का मिश्रण शामिल होता है। यह आमतौर पर एक डिश में तब तक होता है जब तक कि निषेचन नहीं हो जाता। हालांकि, आईवीएफ एक जटिल प्रक्रिया हो सकती है। इसलिए, विभिन्न मानदंडों की जांच करना महत्वपूर्ण है।