iPhone 14 को टेंशन देने आ रहा Google का तगड़ा Smartphone, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

Google Pixel 7 Launch Date: Google अपना धमाकेदार स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रहा है. यह फोन iPhone 14 को सीधे-सीधे टक्कर देने वाला है. इसके फीचर्स को जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Google's strong Smartphone coming to give tension to iPhone 14, will be blown away knowing the features
Google's strong Smartphone coming to give tension to iPhone 14, will be blown away knowing the features
इस खबर को शेयर करें

Google Pixel 7 Launch In India: इंतजार खत्म हुआ और आखिरकार हमारे पास Google की आगामी Pixel 7 सीरीज के लिए लॉन्च डेट है. सर्च जायंट ने पुष्टि की है कि नए फ्लैगशिप को पेश 6 अक्टूबर को ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट में किया जाएगा. अब औपचारिक लॉन्च से पहले, कंपनी ने पुष्टि की है कि नया Pixel 7 और 7 Pro भी जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होगाय हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस अक्टूबर के अंत तक देश में जारी हो जाएंगे, लेकिन अभी सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया गया है. आइए जानते हैं Google Pixel 7 के बारे में…

Google Pixel 7 Pre-Book
Google India के आधिकारिक ट्विटर ने पुष्टि की है कि Pixel 7 और 7 Pro जल्द ही भारत में आ रहे हैं. इसके अलावा, हैंडसेट फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. Google ने हाल ही में घोषणा की थी कि Pixel 7 सीरीज के प्री-ऑर्डर उसी दिन से शुरू होंगे, जिस दिन इसे कई बाजारों में पेश किया जाना है- 6 अक्टूबर.

Google Pixel 7 India Launch
यह ध्यान देने योग्य है कि Pixel 7 और 7 Pro Google का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा जिसे Pixel 3 और Pixel 3 XL के बाद से भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी आमतौर पर देश में स्ट्रिप्ड डाउन ए ब्रांडेड मॉडल (पिक्सेल 6ए, 4ए) लॉन्च करती है. Pixel 7 सीरीज में नेक्स्ट-जेन टेन्सर G2 चिप होने की पुष्टि की गई है. प्रोसेसर का दावा है कि यह फोटो, वीडियो, सुरक्षा और वाक् पहचान के लिए और भी अधिक सहायक, वैयक्तिकृत सुविधाएँ प्रदान करता है.

Google Pixel 7 Specifications
कंपनी ने पहले ही I/O 2022 के दौरान स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा कर दिया था. हैंडसेट उस प्रतिष्ठित कैमरा विज़र को बनाए रखेंगे जो कि Pixel 6 सीरीज़ में देखा गया था. बेस Pixel 7 डुअल-कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश के साथ आएगा. जबकि हाई-एंड प्रो मॉडल प्रो मॉडल ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिखाएगा. रिपोर्ट्स बताती हैं कि हैंडसेट में 50MP का मुख्य कैमरा और साथ में 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा। Pixel 7 Pro में अतिरिक्त 48MP टेलीफोटो कैमरा होने की उम्मीद है.