डीजे फ्लोर पर उछल-उछलकर डांस कर रहे थे दादाजी, तभी लाठी लेकर आईं दादी और फिर…

इस खबर को शेयर करें

Funny Video: जब भी डीजे फ्लोर (DJ Floor) पर लोग डांस कर रहे होते हैं तो अपना सुध-बुध खो देते हैं. मस्ती भरे अंदाज में लोग खुलकर डांस करते हुए उस पल को एन्जॉय करते हैं. डीजे पर न सिर्फ युवा, बल्कि बच्चे और बूढ़े भी डांस करना बेहद पसंद करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग शख्स डीजे (Dance On DJ Floor) पर बजने वाले गानों पर झूमकर डांस कर रहा होता है. वह अपना सुध-बुध खोकर मस्ती से एन्जॉय करता रहता है. उसे नहीं मालूम था कि कुछ ही पल में वहां से भागने की नौबत आ जाएगी.

मस्ती से डांस कर रहे दादाजी को लगा जोर का झटका
सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी खुले मैदान में रंग-बिरंगी लाइटिंग के साथ डीजे पर धमाकेदार सॉन्ग बज रहा होता है. जबरदस्त झंकार और म्यूजिक को सुनकर लोग भी अपने पैर को थिरकाए बिना रोक नहीं पा रहे. वहां मौजूद सभी लोग झूमकर डांस कर रहे होते हैं. सबसे मजेदार सीन तब देखने को मिला, जब भीड़ में नाचने वाले लोगों में से एक बुजुर्ग शख्स भी उछल-उछल कर डांस कर रहा होता है. उसे देखकर आप में भी डांस करने का उत्साह दोगुना हो जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

दादीजी ने मारी एंट्री तो डरकर भाग गए दादू
डीजे फ्लोर (DJ Floor) पर जब दादाजी (Grandpa Dance) झूमकर डांस कर रहे होते हैं तो पीछे से दादीजी भी पहुंचने वाले होती हैं. अचानक से जब दादीजी बड़ा सा डंडा लेकर आती हैं तो दादाजी की निगाहें उनपर पड़ जाती है. बिना समय बिताए दादाजी डीजे फ्लोर से फटाफट फरार हो जाते हैं. यह देखकर वहां मौजूद लोग जमकर हंसने लगते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर memewalanews ने शेयर किया है.