अजब प्रेम की गजब कहानी! लड़की ने अपनाया इस्लाम और 4000 KM दूर आकर रचाई शादी

Great story of strange love! Girl adopted Islam and got married after coming 4000 KM away
Great story of strange love! Girl adopted Islam and got married after coming 4000 KM awayGreat story of strange love! Girl adopted Islam and got married after coming 4000 KM away
इस खबर को शेयर करें

Unique Love Story: फिल्मों में कहा जाता है कि प्रेम सरहदें तक पार देता है. प्रेम की कोई सीमा नहीं होती. ऐसी ही एक प्रेम कहानी सामने आई है पाकिस्‍तान से. बता दें कि रूस की एक लड़की को पाकिस्तान के रहने वाले लड़के से प्‍यार हो गया. प्यार इतना गहरा कि लड़की 4000 किलोमीटर दूर से पाकिस्‍तान आ गई. प्‍यार के खातिर उसने इस्‍लाम धर्म भी अपना लिया और फिर शादी कर ली.

प्रेम में लड़की ने तय किया 4000 किमी का सफर
इस लव स्टोरी की चर्चा इन दिनों इंटरनेट पर खूब हो रही है. लड़की रूस की रहने वाली है और उसका नाम पोलिना है. वहीं उसका साथी मोहम्मद अली गुजरांवाला (पाकिस्‍तान) का रहने वाला है. हाल ही में इस कपल ने Let’s Go YouTube चैनल पर अपने प्‍यार, पहली मुलाकात, शौक के बारे में खुलकर बात की. पोलिना और मोहम्‍मद अली की मुलाकात ऑनलाइन हुई.

कपल ने बनाया यूट्यूब चैनल
dailypakistan.com के मुताबिक, मोहम्‍मद अली ने बताया कि पहली बार उनकी पोलिना से मुलाकात तब हुई जब वो विदेश गए थे. दोनों में कई चीजें काफी कॉमन हैं. दोनों घूमने-फिरने के शौकीन हैं और नए कल्‍चर को जानने व नया खाना ट्राई करना दोनों को पसंद है. हाल ही में कपल ने अपना एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है जहां वे दोनों अपनी जिंदगी से जुड़े अनुभव शेयर करते हैं.

रूसी लड़की ने अपनाया इस्लाम
गौरतलब है कि पोलिना ने मोहम्‍मद अली से शादी करने के लिए इस्‍लाम धर्म तक अपना लिया. हालांकि शादी से पहले वो पूरी तरह नास्तिक थीं. लेकिन शादी ने लिए उन्‍होंने उर्दू भी सीखी और अब शादी करने के बाद वो पाकिस्‍तान में ही रहती हैं. अपनी नई जिंदगी के बारे में पोलिना ने बताया कि उन्‍हें पाकिस्‍तान के देसी खाने से काफी लगाव हो गया है, उन्‍हें पराठे काफी अच्‍छे लगते हैं.