बारात में घोड़ी पर खड़े होकर पैसे उड़ा रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट, वीडियो वायरल

इस खबर को शेयर करें

मुंबई : शादी-बारात के मौके पर लोग जमकर मस्ती और नाच-गाना करते हैं । अक्सर सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं । अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे । इसमें एक शख्स बारात में दूल्हे की घोड़ी पर चढ़कर पैसे लूटाता नजर आ रहा है, इसके बाद जो होता है वह देखकर आप हंसते-हंसते रह जाएंगे ।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा घोड़ी पर मजे से बैठा है । वहीं काफी संख्या में लोग उसे घेर कर खड़े हैं लेकिन इसी बीच अचानक से एक शख्स घोड़ी पर चढ़ जाता है । इसके बाद ये शख्स डांस करते हुए जेब से पैसे निकालता है और हवा में उड़ाने लगता है । मगर डांस करते-करते उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और दूल्हे को साथ लेकर नीचे गिर पड़ता है । अब शादी के मौके पर ऐसा वाकया घट जाए तो हंसी तो आना एकदम लाजिमी है ।

असल में ये वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आ रही होगी । सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘horse_of_kathiyawad1’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है । इस शानदार वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं । वहीं 96 हजार से ज्यादा लोगों इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं । एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि शादी के मौके पर ऐसा नजारा देखने को मिल जाए तो फिर तो बात ही अलग है।