GT vs PBKS: सिर्फ 1 ओवर में गुजरात का विलेन बना ये खिलाड़ी, कर दिया सब गुड गोबर

GT vs PBKS: This player became the villain of Gujarat in just 1 over, did all the good dung
GT vs PBKS: This player became the villain of Gujarat in just 1 over, did all the good dung
इस खबर को शेयर करें

GT vs PBKS: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार वापसी करते हुए गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का विजय रथ रोक दिया. पंजाब किंग्स ने गुजरात को धमाकेदार अंदाज में 8 विकेट से हरा दिया. इस मैच में गुजरात टाइटंस के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. ये खिलाड़ी सिर्फ 1 ओवर में ही गुजरात टाइटंस के लिए विलेन बन गया.

इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन
गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की तेज गेंदबाजी की अहम कड़ी मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पंजाब के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप रहे. शमी ने अपने पहले तीन ओवर में 15 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. इसके बाद गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए उन्होंने 16वां ओवर किया. इस ओवर में सभी को उम्मीद थी कि वो बेहतरीन गेंदबाजी करेंगे, लेकिन हुआ इसका उल्टा. उन्होंने अपने इस ओवर में 28 रन दिए. पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने इस ओवर में शमी को तीन छक्के और दो चौके लगाए. इस ओवर के बाद गुजरात को हार का सामना करना पड़ा.

पंजाब किंग्स ने जीता मैच
कैगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) की घातक गेंदबाजी और शिखर धवन की शानदार गेंदबाजी की बदौलत पंजाब किंग्स ने मैच जीता. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मैच में 62 रनों की पारी खेली. वहीं, लियाम लिविंगस्टोन ने 10 गेंदों में धुंआधार 30 रन बनाए. वहीं, भानुका राजपक्षे ने 28 गेंदों में 40 रन बनाए. पंजाब के गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. कैगिसो रबाडा ने मैच में चार विकेट हासिल किए. वहीं, ऋषि धवन (Rishi Dhawan), लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 1-1 विकेट चटकाया.

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी गुजरात
गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) आईपीएल 2022 में बहुत ही शानदार खेल दिखा रही है. टीम ने आईपीएल 2022 में 10 में से 8 मुकाबले जीते हैं. कप्तान हार्दिक पांड्या टीम के लिए बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. टीम ने अपने ज्यादातर मुकाबले अंतिम ओवर्स में जीते हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल में गुजरात की दूसरी हार है. इससे पहले टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी.