Gujarat Shopkeeper Discount: दुकानदार का यह कदम भावुक कर देगा, 15 अगस्त से पहले जवानों को दिया था शानदार ऑफर

Gujarat Shopkeeper Special Offer: देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है और इस बीच गुजरात के सूरत के रहने वाले दुकानदार ने सेना के जवानों को स्पेशल ऑफर दिया है.

Gujarat Shopkeeper Discount: This move of the shopkeeper will make you emotional, before August 15, the soldiers were given great offers
Gujarat Shopkeeper Discount: This move of the shopkeeper will make you emotional, before August 15, the soldiers were given great offers
इस खबर को शेयर करें

Discount For Army Jawans: भारत इस वक्त आजादी के अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav 2022) के जश्न में डूबा है. 15 अगस्त 1947 को देश को आजाद (Independence) हुए 75 साल पूरे हो जाएंगे. भारत (India) में हर घर तिरंगा (Har Ghar Tiranga) अभियान भी जोर-शोर से चल रहा है. जगह-जगह तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) निकाली जा रही है. इस बीच, गुजरात (Gujarat) के एक दुकानदार ने भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों के लिए गजब का ऑफर दिया है, जिसके बारे में जानकर आप इमोशनल हो जाएंगे. दुकानदार ने ऐलान किया है कि उसकी दुकान पर भारतीय सेना के जवानों को 50 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा.

‘हर घर तिरंगा’ अभियान से दुकानदार हुआ प्रेरित

बता दें कि भारतीय सेना के जवानों को स्पेशल ऑफर देने वाली ये दुकान गुजरात के सूरत में है. दुकानदार का कहना है कि पीएम मोदी की ‘हर घर तिरंगा’ पहल को देखते हुए हमने अपनी दुकान को झंडों से भर दिया है ताकि आजादी के अमृत महोत्सव के त्योहार को और रंगों से भर दिया जा सके.

जवानों के लिए दुकान पर 50 फीसदी डिस्काउंट

उन्होंने कहा कि साथ ही अगर कोई जवान इस दुकान पर आता है तो हम उसे मिठाई पर 50 फीसदी की छूट देंगे. यह ऑफर थल सेना, नौसेना और वायुसेना के अधिकारियों को दिया जाएगा. हमारे सभी वीर सैनिकों के लिए यह योजना लागू की गई है, भले ही वे रिटायर हो गए हों.

आजादी की 75वीं वर्षगांठ

बता दें कि भारत 15 अगस्त, 2022 को 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा. यह देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ है. पीएम मोदी ने सभी से अपने घर पर भारत का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने की अपील की थी. इस दौरान भारी संख्या में लोगों ने अपनी डीपी पर भी तिरंगा लगाया है.

गौरतलब है कि गुजरात के दुकानदार की इस पहल की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. भारतीय सेना के प्रति उसके मन के सम्मान की लोग सराहना कर रहे हैं.