बिहार में रिश्तेदार की लड़की से लव मैरेज पर गरजी बंदूकें, लड़के को मार दी गोली, हालत गंभीर

Guns roared on love marriage with relative's daughter in Bihar, boy shot, condition critical
Guns roared on love marriage with relative's daughter in Bihar, boy shot, condition critical
इस खबर को शेयर करें

आरा: बिहार के आरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां लड़की के प्रेम विवाह के विवाद में सरेराह युवक को गोली मार दी गई. घटना आरा नगर थाना क्षेत्र के बिंद टोली मोहल्ले में रविवार शाम की है. युवक को काफी नजदीक से चार गोलियां मारी गई हैं. उसमें उसे दाहिने साइड सीने, बाए हाथ, दाहिने साइड जांघ और दाहिने साइड पेट के निचले हिस्से में गोली लगी है. तीन गोलियां आर-पार हो चुकी हैं. लोगी लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. सदर अस्पताल में इलाज के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया है.

घायल युवक 21 वर्षीय हिमांशु कुमार विश्वकर्मा उर्फ यश टाउन थाना क्षेत्र के बिंद टोली मोहल्ला निवासी भारत भूषण विश्वकर्मा का पुत्र है. घटना की सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष संजीव कुमार घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन की. घटनास्थल से चार खोखे भी मिले हैं. इधर, भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि शुरुआती जांच में घायल के घरवालों ने चार व्यक्तियों के ऊपर गोली चलाने का आरोप लगाया है. परिवार की लड़की से प्रेम विवाह किए जाने लेकर उपजे विवाद की बात सामने आ रही है. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. अनुसंधान जारी है. आरोपितों की पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

क्या है पूरा मामला?
इधर, घायल हिमांशु कुमार विश्वकर्मा उर्फ यश ने बताया कि मोहल्ले के ही विशाल नामक युवक से कुछ महीनों से घरेलू विवाद चल रहा है. शनिवार की शाम जब वह बिंद टोली मोहल्ला स्थित पानी टंकी के समीप खड़ा था, तभी युक्त युवक अपने दो साथियों के साथ वहां आ धमका और उसे ताबड़तोड़ चार गोलियां मार दीं, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसके बाद इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जख्मी युवक हिमांशु कुमार विश्वकर्मा उर्फ यश ने मोहल्ले के ही विशाल एवं मुकेश एवं कुंदन पर गोली मारे जाने का आरोप लगाया है. विशाल एवं मुकेश के कहने पर कुंदन ने गोली मारी है.

पुलिस घटना की जांच में जुटी
इधर, एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि नगर थाना अंतर्गत बिंद टोली में रहने वाले हिमांशु विश्वकर्मा रविवार की शाम को कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा तीन गोली मारी गई है. घायल हिमांशु को त्वरित रूप से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. सूचना के 10 मिनट के अंदर ही नगर थानाध्यक्ष संजीव और अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि हमले में घायल युवक के परिवार की लड़की से एक आरोपी ने प्रेम-विवाह किया है. इसको लेकर पहले से विवाद चलने की बात सामने आ रही है.