ममेरे भाई से बनाए समलैंगिक संबंध, फिर करने लगा जिद, हो गया कांड

Had homosexual relations with cousin, then started insisting, scandal happened
Had homosexual relations with cousin, then started insisting, scandal happened
इस खबर को शेयर करें

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक भाई ने अपने फुफेरे भाई की हत्या कर दी है. आरोपी ने भाई की हत्या करने के बाद उसकी लाश को नहर में फेंक दिया. यह मामला शिवपुरी के दिनारा थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. जहां 25 साल के युवक की बेरहमी से हत्या की गई है. पुलिस ने बताया है कि मृतक और हत्या के आरोपी भाई के बीच अवैध संबंध थे, और मृतक लगातार उसे संबंध बनाने का दबाव बनाता रहता था. इसी से परेशान होकर आरोपी ने हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक, गांव के रहने वाले एक शख्स के तीन बेटे हैं. पूरा परिवार साथ में ही रहता है. वहीं कुछ दिन पहले शख्स के साले और उसकी पत्नी की मौत हो गई थी, जिसके बाद वह उनके नाबालिग बेटे को भी अपने साथ ले आया था. साथ में रहते-रहते नाबालिग की अपने फूफा के एक बेटे के साथ गहरी दोस्ती हो गई.दोनों ने बचपन का समय साथ में गुजारा था. उसके बाद वो बड़े होने पर भी साथ ही रहते थे.

दोनों के बीच बने समलैंगिक संबंध
धीरे-धीरे फूफा के यहां रह रहे आरोपी युवक और मृतक के बीच समलैंगिक संबंध बन गए. यह सिलसिला करीब सात से आठ साल चलता रहा. आखिरकार, आरोपी युवक मृतक के संबंध बनाने की जिद से थक चुका था. पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक एक ही समय आरोपी के साथ दो बार समलैंगिक संबंध बनाने की जिद करता था. जिससे तंग आकर आरोपी व्यक्ति ने अपने फूफा के बेटे की हत्या कर दी.

ऐसे की आरोपी ने अपने भाई की हत्या
जानकारी के मुताबिक, मृतक शादीशुदा था इसके बावजूद वह आरोपी पर समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था. इसी क्रम में 23 फरबरी की रात मृतक ने आरोपी को फोन कर नहर के पास आंगनबाड़ी के पीछे बुलाया था. इसके बाद उसके साथ समलैंगिक संबंध बनाए थे. उससे परेशान होकर मृतक की कनपटी पर कट्टा रखकर उसे गोली मार दी थी. दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव के मुताबिक, आरोपी अपने भाई को मारने के लिए गुजरात के बांपी से कट्टा खरीदकर लाया था.