हार्दिक पांड्या बने इस खिलाड़ी के बर्बाद होते करियर की वजह! बंद हो गए दरवाजे

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वजह से एक खिलाड़ी स्क्वॉड में अपनी जगह नहीं बना पा रहा है. ये खिलाड़ी पिछले टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम की पहली पसंद बन गया था.

Hardik Pandya became the reason for the ruined career of this player! closed doors
Hardik Pandya became the reason for the ruined career of this player! closed doors
इस खबर को शेयर करें

Indian Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद अब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे और टी20 सीरीज की तैयारियों में लग गए हैं. इस दौरे के लिए टीम के कई खिलाड़ी न्यूजीलैंड पहुंच चुके हैं. टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी20 टीम की कमान संभालेंगे. पांड्या की कप्तानी में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका नहीं मिला है, जिसे उनकी वापसी के बाद ही टीम से बाहर किया गया था.

पांड्या की वापसी के बाद से ही हुआ बाहर
न्यूजीलैंड दौरे के लिए युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को टीम में शामिल नहीं किया गया है. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल 2022 के बाद से ही टीम इंडिया एक लिए एक भी मैच नहीं खेला है. वेंकटेश अय्यर भी हार्दिक पांड्या की तरह विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हार्दिक पांड्या के शानदार खेल के चलते उन्हें टीम में मौका नहीं मिल रहा है.

हार्दिक की कमी को किया था पूरा
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से ही चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. हार्दिक पांड्या की जगह वेंकटेश अय्यर ही काफी समय तक टीम इंडिया की पहली पसंद बने हुए थे. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू किया था, लेकिन हार्दिक पांड्या के टीम में आने के बाद से ही उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

टीम इंडिया में ऐसा रहा प्रदर्शन
वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने भारतीय टीम के लिए 9 टी20 मैचों में 133 रन बनाए हैं और 5 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, टीम इंडिया की तरफ से उन्होंने 2 टी20 मैच भी खेले हैं. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) आईपीएल 2022 के बाद साउथ अफ्रीका सीरीज और आयरलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड में चुने गए थे, लेकिन उन्हें एक बार भी प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया.