विराट कोहली की हार्दिक पंड्या ने की बेइज्जती, कप्तानी मिलते ही दिखाई ऐसी टशन, जानकर होंगे हैरान

Hardik Pandya insulted Virat Kohli, showed such tension as soon as he got the captaincy, you will be surprised to know
Hardik Pandya insulted Virat Kohli, showed such tension as soon as he got the captaincy, you will be surprised to know
इस खबर को शेयर करें

मुंबई: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुंबई में वनडे सीरीज का पहला मैच खेल रही है। रोहित शर्मा ने पारिवारिक वजहों से इस मैच से आराम लिया है। ऐसे में कमान उपकप्तान हार्दिक पंड्या के हाथ में है। हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जैसा ही सभी जानते हैं कि हार्दिक पंड्या और विवाद का का साथ चोली दामन का है। इस मैच में उनके एक बार फिर विराट कोहली के साथ बदसलूकी की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नहीं सुनी विराट कोहली की बात
21वें ओवर की है। जोस इंग्लिस क्रीज पर उतरे ही थे। गेंद कुलदीप यादव के हाथों में थी और विराट के साथ ही हार्दिक उनके पास खड़े होकर फील्ड सेट कर रहे थे। विराट ने हार्दिक को कुछ सुझाव दिया। लेकिन उन्होंने विराट की तरफ देखा भी नहीं। फील्डर को अपने हिसाब से इशारा करते हुए हार्दिक वहां से हट गए। इसके बाद विराट भी नाराज दिखे और कुछ बोलते हुए अपनी फील्डिंग पोजिशन की तरफ चले गए।

पहले आ चुकी अनबन की खबरें
हार्दिक पंड्या और विराट कोहली के बीच अनबन की खबरें काफी समय से आ रही हैं। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी दोनों के बीच टशन देखने को मिला था। गुवाहाटी में हुए मुकाबले में आसानी से दो रन दिख रहे थे। लेकिन हार्दिक ने विराट को रन लेने से मना कर दिया। कोहली आधी पिच पर आ गए थे। आपस लौटने के बाद विराट ने हार्दिक को घूरना शुरू कर दिया था।

गुवाहाटी में हुए मुकाबले के बाद भारत और श्रीलंका की टक्कर कोलकाता में हुई थी। इस मैच में विराट लेने के बाद हार्दिक पंड्या ने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाया। लेकिन विराट कोहली को इग्नोर कर दिया। इसके बाद से दोनों खिलाड़ियों के विवाद की खबरें आने लगी थीं। अब एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला।