हरियाणाः रिलेशनशिप टूटने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका पर किया सुए से ताबड़तोड़ हमला

इस खबर को शेयर करें

बहादुरगढ़. हरियाणा के बहादुरगढ़ में लिव इन रिलेशनशिप टूटने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका पर हमला बोल दिया. प्रेमी ने प्रेमिका पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से ताबड़तोड़ हमला किया. इस हमले में प्रेमिका घायल हो गई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है और आरोपी प्रेमी फरार हो गया है.

जानकारी के अनुसार, घायल प्रेमिका बहादुरगढ़ के मेन बाजार में एक ब्यूटी पार्लर चलाती है. प्रेमी प्रेमिका से रिलेशन टूटन पर नाखुश था. उसने बर्फ तोड़ने वाले सुए से प्रेमिका की गर्दन, छाती, कंधे और पेट पर आधा दर्जन से ज्यादा वार किए.

उसे घायल अवस्था में बहादुरगढ़ के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि पिछले महीने आपसी कहासुनी के बाद प्रेमी ने जहरीले पदार्थ का सेवन भी किया था. वहीं, घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, यहां राजबाला नाम की एक महिला ब्यूटी पार्लर चलाती है. देर शाम वह ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी. उसी समय उसका प्रेमी सोनू ब्यूटी पार्लर के अंदर घुस आया, जिसे देखते ही राजबाला ने उसे बाहर निकल जाने के लिए कहा. सोनू ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर बर्फ तोड़ने वाले सुए से एक के बाद एक राजबाला पर कई वार किए. राजबाला के कंधे, गर्दन, छाती और पेट में आधा दर्जन से ज्यादा चोट के निशान हैं. राजबाला को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.