हरियाणा के मंत्री ने भ्रष्टाचार पर अपनी ही सरकार को घेरा, बोले- करप्ट नेता जनता के बीच जाएं तो कपड़े उतार दो

Haryana minister surrounded his own government on corruption, said - take off clothes if corrupt leaders go among the public
Haryana minister surrounded his own government on corruption, said - take off clothes if corrupt leaders go among the public
इस खबर को शेयर करें

फतेहाबाद: हरियाणा की (जननायक जनता पार्टी) जजपा-भाजपा सरकार की ईमानदारी पर उन्हीं के ही कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा में पूरी सरकार ईमानदार नहीं. कई मंत्रियों के विभागों में भ्रष्टाचार हो रहा है. भ्रष्टाचार में शामिल नेता जब आप लोगों के बीच आए तो उनसे जवाब मांगा जाए, उनके कपड़े उतारे जाएं.

फतेहाबाद के टोहाना में नगर परिषद वाइस चेयरमैन के चुनाव के बाद मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि नगर परिषद टोहाना के लिए नॉमिनेट हुईं वाइस चेयरमैन को मैं अपनी तरफ से बधाई देता हूं. मुझे आशा है कि नॉमिनेट हुई वाइस चेयरमैन और इससे पहले निर्वाचित चेयरमैन हमारे साथ समन्वय बनाएंगे, लेकिन कुछ लोग टोहाना में फिर से भ्रष्टाचार लाना चाहते हैं लेकिन देवेंद्र बबली के होते हुए ऐसा नहीं होने दिया जाएगा.

टोहाना की जनता ने ईमानदारी के रूप में हमें चुना है. देवेंद्र बबली ढाई साल से पूरी ईमानदारी से काम कर रहा है. मैं यह नहीं कहता कि हरियाणा में पूरी सरकार ईमानदार है. कुछ नेता भ्रष्ट हैं, कई अधिकारी करप्ट हैं. बहुत से लोग हमारे पास अलग-अलग विभागों में भ्रष्टाचार की शिकायतें लेकर आते हैं.

उन्होंने कहा कि हरियाणा के कई मंत्रियों के विभागों में भ्रष्टाचार है. मंत्री इस बारे में जानते हैं लेकिन इस भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए जिस तरह से टोहाना की जनता एकजुट होकर खड़ी है, उसी तरह पूरी हरियाणा की जनता को एकजुट होकर खड़ा होना होगा, अकेले देवेंद्र बबली कुछ नहीं कर सकता. पूरे प्रदेश की जनता एक साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेगी तभी हम भ्रष्टाचार को खत्म करने में सफल होंगे.

भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी नहीं बख्शे जाएंगे
देवेंद्र सिंह बबली भ्रष्टाचार को लेकर पहले भी सख्त बयान देने रहे हैं. जून में भी उन्होंने कहा था कि जो भी अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त है, वह सरेंडर कर दें नहीं तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. जो भी भ्रष्ट अधिकारी दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं, वह समझ ले देवेंद्र सिंह किसी से डरने वाला नहीं है.