मध्यप्रदेश में धोखाधड़ी के मामले में हरियाणा MLA बलराज कुंडू के भाई अरेस्ट

Haryana MLA Balraj Kundu's brother arrested in case of fraud in Madhya Pradesh
Haryana MLA Balraj Kundu's brother arrested in case of fraud in Madhya Pradesh
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: हरियाणा के महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के भाई शिवराज कुंडू को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शिवराज के ऊपर मध्यप्रदेश में धोखाधड़ी समेत कई धाराओं के तहत मुकदमें दर्ज हैं, जिनकी वजह से उन्हें गुरुग्राम के सेक्टर 50 से गिरफ्तार किया गया है.

KCC बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं शिवराज कुंडू
महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू और उनके भाई शिवराज कुंडू केसीसी बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी के निदेशक हैं. इस कंपनी के नाम पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में धोखाधड़ी सहित कई मामलों में केस दर्ज हैं, जिसकी वजह से शिवराज कुंडू को गिरफ्तार किया गया है.

पैसे के लेन-देन से जुड़ा है मामला
KCC बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कंस्ट्रक्शन का काम करती है, ठेके के दौरान एक व्यक्ति के पैसों के देनदारी नहीं होने पर पीड़ित व्यक्ति ने भोपाल में कंपनी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था, जिसके बाद से भोपाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

सोमवार देर शाम हुई गिरफ्तारी
सोमवार की देर शाम मध्यप्रदेश पुलिस गुरुग्राम के सेक्टर 50 पहुंची थी, नियमानुसार इस दौरान उनके साथ गुरुग्राम सेक्टर-50 के थाना प्रभारी भी मौजूद थे. जिसके बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने शिवराज कुंडू को गिरफ्तार कर लिया.

महम विधायक बलराज कुंडू से भी हो सकती है पूछताछ
केसीसी बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड में शिवराज कुंडू के साथ महम विधायक बलराज कुंडू भी निदेशक हैं, ऐसे में शिवराज की गिरफ्तारी के बाद अब बलराज कुंडू से भी पूछताछ हो सकती है.