ट्रिपल मर्डर से दहला हरियाणा: बड़े भाई ने तेजधार हथियार से काट डाला छोटे भाई का परिवार

Haryana shocked by triple murder: Elder brother killed younger brother's family with sharp weapon
Haryana shocked by triple murder: Elder brother killed younger brother's family with sharp weapon
इस खबर को शेयर करें

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के गांव बिंधरोली में एक युवक ने अपने भाई, भाभी और 3 महीने के भतीजे की बेरहमी से हत्या कर दी। तीनों की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, ये मामला सोनीपत के गांव बिंधरोली का है। जहां अमरदीप, उसकी पत्नी मधु और बेटे शिवम को मंदीप ने तेजधार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया है। मंदीर ने हत्या की इस वारदात को घर में ही अंजाम दिया है। तीनों की हत्या करने के बाद वो बड़ी आसानी से वहां से भाग गया। फिलहाल सोनीपत पुलिस आरोपी मंदीप की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी ने तीनों की हत्या क्यों की अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है।

रात को दोनों भाइयों के बीच हुई थी कहासुनी
मृतक अमरदीप अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय सोनीपत में फैमिली आईडी विभाग में कार्यरत थे। बताया जा रहा है कि अमरदीप की रात को मंदीप से किसी बात के लेकर कहासुनी हुई थी। सुबह मंदीप ने तीनों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया और भाग निकला। मामले की सूचना के बाद एसीपी मुकेश जाखड़, थाना प्रभारी देवेंद्र अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए जा रहे है। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।