हरियाणा में बढ़ा रहा AAP पार्टी का कुनबा, एक्ट्रेस कंगना ने ज्वाइन की पार्टी

आम आदमी पार्टी को पंजाब में मिली प्रचंड जीत के बाद हरियाणा में पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है. हरियाणा से आम आदमी पार्टी में अलग-अलग राजनीतिक संगठनों के राजनेता शामिल हो रहे हैं.

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली/चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी को पंजाब में मिली प्रचंड जीत के बाद हरियाणा में पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है. हरियाणा से आम आदमी पार्टी में अलग-अलग राजनीतिक संगठनों के राजनेता शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को हरियाणवी सिंगर अनु कादियान और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना शर्मा खेमका ने अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. उन्हें आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने टोपी और पटका पहनकर पार्टी में स्वागत किया.

वहीं आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर एक्ट्रेस कंगना शर्मा खेमका ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी की नीतियों से काफी प्रभावित हुई हैं. उन्होंने कहा कि वह बचपन से ही देश और समाज के लिए कुछ करना चाहती थी. इसके लिए वह कॉलेज के दिनों में एनसीसी की मेंबर भी रहीं थी.

उन्होंने बताया कि उनका सपना आर्मी में जाने का भी था, लेकिन किसी कारणवश वह आर्मी में शामिल नहीं हो सकी. लेकिन अब आम आदमी पार्टी में शामिल होकर प्रदेश और देश के लोगों के लिए काम करना चाहती हैं. इसके अलावा हरियाणवी गायक अनु कादियान ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश की सबसे बेहतर पार्टी है.

कंगना शर्मा एक हरियाणवी एक्ट्रेस हैं.
कंगना का फिल्मी करियर- कंगना शर्मा एक हरियाणवी एक्ट्रेस हैं. साल 2012 में मॉडलिंग के जरिए उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म इंड्स्ट्री में कदम रख लिया. कंगना शर्मा पंजाबी सिंगर हार्डी संधू का ‘यार नी मइला’, पूजा सिंह के ‘परदें मैं फिर से’, नछत्तर गिल का ‘जान लेन तक’, जॉनी सेठ का ‘ब्यूटी ओवरलोड’ और इक्का के ‘निंद्रा’ जैसे म्यूजिक वीडियोज में अपने खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी हैं.

वहीं साल 2016 में कंगना शर्मा ने बॉलीवुड फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में अपने बोल्ड अवतार और सीन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि कंगना की यह फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इस फिल्म के बाद भी कंगना का सिक्का नहीं चल सका. इसके बाद उन्होंने ओटीटी की दुनिया की ओर रुख किया. कंगना शर्मा ने ‘मोना होम डिलीवरी’ नाम की वेब सीरीज में काम किया, जिसमें काफी बोल्ड सीन कर चुकी हैं.