हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद, बंदूक कुल्‍हाड़ी लेकर पेट्रोल पंप लूट ले गए बदमाश

कैथल के कलायत अनाज मंडी के पास स्थित सिटी पेट्रोल पंप में लूट की वारदात हुई। दो सेल्समैन से तीन नकाबपोश बदमाश करीब 20 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। घटना शनिवार रात करीब दो बजे की है। बदमाशों ने बंदूक, कुल्हाड़ी और गंडासी के बल पर वारदात को अंदाज दिया है।

इस खबर को शेयर करें

कैथल। कैथल के कलायत अनाज मंडी के पास स्थित सिटी पेट्रोल पंप में लूट की वारदात हुई। दो सेल्समैन से तीन नकाबपोश बदमाश करीब 20 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। घटना शनिवार रात करीब दो बजे की है। बदमाशों ने बंदूक, कुल्हाड़ी और गंडासी के बल पर वारदात को अंदाज दिया है। वारदात पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। रात के समय पंप पर सेल्समैन दीपक और डिंपल ड्यूटी पर तैनात थे। कर्मचारियों ने पंप मालिक परमजीत विर्क और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद कलायत थाना प्रभारी बलदेव सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वारदात से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया गया है।

कर्मचारी दीपक ने बताया कि रात के समय वे ड्यूटी पर तैनात थे। अलसुबह करीब दो बजे एक बिना नंबर की बाइक पर तीन बदमाश आए। दो बदमाशों ने मुंह पर परना बांधा हुआ था और एक बदमाश ने नकाब डाला हुआ था। बदमाशों उनके कैबिन में आ गए और आते ही उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। एक बदमाश ने बंदूक दिखा कर नकदी देने को कहा और दूसरे बदमाश ने कुल्हाड़ी से उन पर वार भी किया। कैबिन से बदमाश करीब 20 हजार रुपये की नकदी छीन कर फरार हो गए।

कलायत में 11 दिनों के अंदर दूसरी बड़ी वारदात हुई है। इससे पहले तीन मई को रेडीमेड शोरूम संचालक शेखर पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। गनीमत रही थी कि संचालक शेखर ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से जवाबी फायर किए तो बदमाश वहां से फरार हो गए थे। घटना के बाद कलायत के व्यापारियों ने एक दिन तक सभी दुकानों को बंद रखा था। राज्यमंत्री कमलेश ढांडा और एसपी मकसूद अहमद के आश्वासन के बाद दुकानें खोली गई थी। अब यह दूसरी बड़ी वारदात हो गई है, जिससे कलायत के लोगों में दहशत का माहौल है।

कलायत थाना प्रभारी बलदेव सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात के बाद पुलिस टीम के साथ मौके पर गए थे। सीसीटीवी फूटेज को कब्जे में लिया गया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।