अभी अभी: हरियाणा में आंधी-तूफान ने मचाई तबाही, कहीं गिरी बिजली तो कहीं गिरे ओले, देखें तस्वीरें

इस खबर को शेयर करें

Haryana Weather Update: हरियाणा में आज मौसम ने अचानक करवट बदल ली. प्रदेश के कई जिलों में आंधी-तूफान के साथ जमकर बारिश हुई. वहीं बहादुरगढ़ में एक चलती वैन के ऊपर अचानक बिजली का खंभा गिर गया. हादसा तेज हवा और बरसात के कारण हुआ. दरअसल बहादुरगढ़ में भी देर रात से ही करीब 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल रही हैं और तेज गर्जना के साथ रुक रुक कर बरसात भी हो रही है.

तेज हवा के चलते टांडा हेड़ी गांव के पास एक चलती वैन के ऊपर बिजली का खंबा गिर गया. तो वहीं सड़क पर कई जगह होर्डिंग्स और पेड़ भी गिर गए. इतना ही नहीं रात करीब 12:00 बजे से ही शहर भर की बिजली भी गुल है. एक तरफ जहां बरसात और ठंडी हवाओं के कारण मौसम बेहद सुहावना हो गया है. यहां के तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. पिछले कई दिनों की तेज गर्मी से लोगों को राहत मिली है. यहां का न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं बरसात के कारण शहर में कई जगह गलियों में पानी भर गया है. बहादुरगढ़ के देवनगर की गली नंबर 5 में भी पानी भर गया. जिसकी वजह से राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अचानक हुई बरसात ने प्रशासन के जल निकासी के दावों की पोल खोल कर रख दी.

वहीं बेरी रोड पर टांडाहेड़ी गांव के पास मांडोठी गांव निवासी नरेश अपनी वैन में सवार होकर बहादुरगढ़ शहर की तरफ आ रहा था. तभी उस पर एक बिजली का खंबा आ गिरा. जिससे उसकी गाड़ी के शीशे टूट गए. इतना ही नहीं गाड़ी की छत समेत कई जगह से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत यह रही कि वैन में उस वक्त सिर्फ चालक ही मौजूद था और उसे भी किसी तरह की चोट नहीं आई. अचानक आई आंधी तूफान और बरसात के कारण लोगों के रोजमर्रा के कार्य प्रभावित हो रहे हैं.