अभी अभी: भीषण हादसे से दहले लोग, सवारियों से भरी बस हाइवे पर पलटी, मचा कोहराम

इस खबर को शेयर करें

मनाली/अंबाला. हिमाचल पथ परिवहन निगम की लग्जरी बस गुरुवार देर रात को दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे पर हादसे का शिकार हो गई. हरियाणा के अंबाला में सवारियों से भरी बस पलट गई. हिमाचल रोडवेज की बस को किसी दूसरे वाहन ने साइड मारी थी. एक्सीडेंट के दौरान रास्ते से गुजर रहे वाहनों में से लोगों ने बस में से सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला और गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई. इसमें 31 लोग सवार थे.

जानकारी के अनुसार, यह बस मनाली से दिल्ली जा रही थी. इस दौरान देर रात ढाई बजे अंबाला के बलदेव नगर में हादसे का शिकार हो गई. हिमाचल रोडवेज की बस को किसी दूसरी बस ने साइड मारी और यह बेकाबू हो कर सड़क की साइड में पलट गई. हादसे के दौरान बस में सवार सवारियों को राहगीरों ने सुरक्षित बाहर निकाला. गनीमत यह रही कि बस में सवार कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ.

बस से सवारियों को सुरक्षित बाहर निकालने वाले व्यक्ति ने बताया कि उनकी गाड़ी बस के पीछे आ रही थी कि बस अचानक से पलट गई. इसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल किया और इमरजेंसी विंडो से सवारियों को बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि इस एक्सीडेंट में किसी भी सवारी को कोई चोट नहीं आई है. बस कंडक्टर मदन लाल ने बताया कि यह बस मनाली से दिल्ली जा रही थी और किसी अज्ञात बस ने उनकी बस को साइड मारी, जिसकी वजह से बस पलट गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी दी कि उन्हें सूचना मिली थी कि हिमाचल रोडवेज की बस पलट गई है, जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया की इस एक्सीडेंट में किसी भी तरह की कोई हानि नहीं हुई है और बाकि कार्यवाई की जा रही है.