स्टंटबाजी पड़ी महंगी: हरियाणा में दो बाइकों की जोरदार टक्कर, तीन की गई जान, दो घायल

इस खबर को शेयर करें

रेवाड़ी (हरियाणा) : हरियाणा के रेवाड़ी में बाइक पर स्टंटबाजी युवकों को भारी पड़ गई। शुक्रवार शाम को स्टंट करने के चक्कर में दो बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर गई। इसमें तीन युवकों की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। उनका इलाज चल रहा है।

पांचों युवक आपस में दोस्त थे और फन एंड फूड में नहाने के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में हादसा हो गया। घायलों को रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें बाइक आपस में टकराने के बाद फुटपाथ पर टकराती नजर आ रही है। दोनों बाइकें फुटपाथ पर क्षतिग्रस्त पड़ी है।

मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार की शाम रेवाड़ी शहर के हुडा बाईपास स्थित राजेश पायलट चौक के समीप 2 तेज रफ्तार बाइक बुलेट और केटीएम ड्यूक आपस में स्टंटबाजी के चक्कर में टकरा गई। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

इनमें केटीएम ड्यूक बाइक पर सवार रेवाड़ी के गांव टींट निवासी साहिल (22) व गांव भालखी-माजरा निवासी हरीश (24) और दूसरी बाइक बुलेट पर सवार गांव भाड़ावास निवासी कौशल (25) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गांव हजारीवास निवासी विकास व गांव गोठड़ा निवासी हर्षित गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतकों के शव को नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है। मॉडल टाउन थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि पांचों युवक आपस में दोस्त है और बाईपास पर ही फन एंड फूड में नहाने के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में स्टंटबाजी करते हुए हादसे का शिकार हो गए।