हरियाणवी डांसर्स ने स्टेज पर किया अश्लील काम, भीड़ में बैठे लोग बस देखते रहे

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। जब स्टेज पर उतरीं तो तहलका ही मच गया था. लेकिन धीरे-धीरे अब और भी डांसर्स स्टेज पर आग लगाने के लिए पहुंच रही हैं. आए दिन इन हसीनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

एक हरियाणवी डांसर स्टेज पर गदर मचा देती है तो सोचिए दो हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) क्या कमाल दिखाएंगी.

कमाल के लटके-झटके

यूट्यूब पर एक हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) जमकर गदर मचा रहा है. जिसमें एक नहीं बल्कि दो कातिल हसीनाएं (Haryanvi Dancers) अपनी स्टेज परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आ रही हैं. इस तड़कते-भड़कते डांस वीडियो को मनोज कुमार नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. जिसमें दो डांसर्स अपने कातिलाना अदाओं और जबरदस्त लटके-झटकों से रागिनी कार्यक्रम में तहलका मचाती देखी जा रही हैं.

दिखाए हॉट मूव्स

जहां एक डांसर ने नीले रंग के सूट में हॉट मूव्स से कहर ढा दिया है. तो वहीं दूसरी डांसर हरे रंग का सूट पहने गर्दा उड़ाती देखी जा रही हैं. इस दौरान दोनों को एक-दूसरे के साथ काफी अतरंगी हरकतें करते भी देखा गया है. जिसे देख दर्शक समेत वहां मौजूद लोग भी गर्मी का एहसास करते नजर आ रहे हैं.

दिखी अश्लीलता

इस वीडियो में इन डांसर्स के अंदाज को देख लोग भी हैरान रह गए. इस वीडियो में दोनों की अदाएं देख लोगों का हाल बेहाल सा हो गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, काफी हद तक इस वीडियो में हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) द्वारा अश्लीलता की हदें भी पार कर दी गई है.