भगोड़े जाकिर नाइक का यह वाला वीडियो देखा क्या, कह रहा है- भारत के हिंदू मुझसे बहुत प्यार करते हैं…

Have you seen this video of fugitive Zakir Naik, saying- Hindus of India love me a lot...
Have you seen this video of fugitive Zakir Naik, saying- Hindus of India love me a lot...
इस खबर को शेयर करें

मस्कट। भगोड़े जाकिर नाइक (Zakir Naik) ने ओमान में अपने भाषण में कहा कि भारत में अधिकांश हिंदू उससे प्यार करते हैं। गुरुवार को जाकिर ने ओमान कन्वेंशन एंड एक्जीबिशन सेंटर में बोलते हुए यह बयान दिया। जाकिर नाइक ने कहा, “समस्या यह है कि भारत के अधिकतर हिंदू मुझे प्यार करते हैं। वे मुझसे इतना प्यार करते हैं कि वोट बैंक की परेशानी हो जाती है। भारत में जब मैं सभा करता हूं तो सैकड़ों-हजारों लोग जुट जाते हैं। बिहार के किशनगंज जिले में खासतौर पर अधिक भीड़ जुटती है। यहां 20 फीसदी गैर-मुस्लिम हैं। जब वे (हिंदू) मुझसे बात करते हैं तो कहते हैं जाकिर भाई मैंने जो पिछले दो घंटे (भाषण के दौरान) सीखा वह हमने अपने धर्म के 40 घंटे के उपदेश में भी नहीं सीखा था।”

‘सिख जज ने कहा था मेरे भाषण में नहीं थी गलती’
इस सभा में जाकिर नाइक ने कहा, “ईडी ने 2018 में मेरी संपत्ति जब्त करने की कोशिश थी तब सिख जज मनमोहन सिंह ने कहा था कि उन्होंने मेरे भाषण में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया।” दरअसल, जनवरी 2018 में दिल्ली में पीएमएलए (मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम) के लिए अपीलीय कोर्ट के जज मनमोहन सिंह ने ईडी को नाइक की संपत्तियों को अपने कब्जे में लेने से रोक दिया था।

नाइक ने कहा, “जज मनमोहन सिंह ने मेरे कई भाषणों को देखा था। उन्होंने सरकार के वकील से कहा था आप जाकिर नाइक के एक भी भाषण को दिखा दीजिए, जिसमें आतंकवाद को बढ़ावा दिया गया हो, मैं उनकी सारी संपत्ति कुर्क कर दूंगा। जज ने कहा था मैं 10 बाबाओं का नाम ले सकता हूं, जिनके पास 10 हजार करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति है और वे आपराधिक मामलों का सामना कर रहे हैं। क्या आपने उनमें से एक के खिलाफ कार्रवाई की है? आपने आसाराम बापू के खिलाफ क्या किया है?”