उसने घर बुलाया और बेडरूम में ले जाकर मेरा बलात्कार करना शुरु कर दिया, फिर भी नहीं छोडा ओर…

राहुल जैन ने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस SKF के बैनर तले बनी फिल्म 'कागज़' में जुग जुग जियो' गाने को आवाज़ दी थी। बताया जाता है कि उन्होंने अब तक 250 से ज्यादा म्यूजिकल ट्रैक बनाए हैं।

He called home and started raping me by taking me to the bedroom, still did not leave and...
He called home and started raping me by taking me to the bedroom, still did not leave and...
इस खबर को शेयर करें

पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘कागज़’ में ‘जुग जुग जियो’ जैसे गानों को आवाज़ देने वाले सिंगर राहुल जैन (Rahul Jain) पर रेप का आरोप लगा है। एक फ्री-लांस कॉस्टयूम स्टाइलिस्ट ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई। 30 साल की स्टाइलिस्ट का आरोप है कि राहुल ने मुंबई स्थित अपने फ़्लैट में बुलाकर उसका रेप किया है। दूसरी ओर सिंगर ने आरोपों को फर्जी और निराधार बताया है।

स्टाइलिस्ट ने FIR में क्या लिखवाया?

ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराए गए अपने बयान में बताया है कि राहुल ने इंस्टाग्राम के जरिए उससे संपर्क किया और उसके काम की तारीफ़ की। एक पुलिस अधिकारी ने स्टाइलिस्ट की एफआईआर का हवाला देते हुए बताया कि राहुल ने उसे अपने अंधेरी स्थित फ़्लैट में आने और उसे अपनी पर्सनल स्टाइलिस्ट बनाने का न्यौता दिया। FIR के मुताबिक़, महिला 11 अगस्त को राहुल जैन के फ़्लैट पर गई। राहुल ने उसे सामान दिखाने के बहाने अपने बेडरूम में साथ आने के लिए कहा और फिर उसका रेप किया।

स्टाइलिस्ट ने मारपीट का आरोप भी लगाया

स्टाइलिस्ट ने पुलिस को यह भी बताया था कि जब उसने अपने साथ हो रहे अपराध का विरोध किया तो राहुल ने उसके साथ मारपीट की और सबूत मिटाने की कोशिश भी की। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (रेप की सजा), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाने की सजा) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक इस मामले में गिरफ्तारी नहीं की गई है।

राहुल जैन ने सफाई में यह कहा

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक़, राहुल ने सफाई देते हुए कहा, “मैं उस महिला को नहीं जानता। उसने जो आरोप लगाए हैं, वे निराधार और झूठे हैं। पहले भी एक महिला ने मुझ पर इसी तरह के आरोप लगाए थे। लेकिन मुझे न्याय मिला। हो सकता है कि यह महिला भी उसी महिला के साथ मिली हो।” बता दें कि पिछले साल एक गीतकार और राइटर ने राहुल जैन के खिलाफ रेप, जबरन गर्भपात कराने और धोखा देने की धाराओं के तहत FIR दर्ज कराई थी। इंदौर के रहने वाले राहुल जैन ने 2016 में फिल्म ‘फीवर’ के गाने ‘तेरी याद से सिंगिंग डेब्यू किया था। उन्होंने 250 से ज्यादा म्यूजिकल ट्रैक बनाए हैं।