‘वो मेरा दामाद नहीं..’ बेटी अथिया की शादी होते ही रोने लगे सुनील शेट्टी, केएल राहुल के लिए दिया अजीब बयान

'He is not my son-in-law ..' Sunil Shetty started crying as soon as daughter Athiya got married, gave a strange statement for KL Rahul
'He is not my son-in-law ..' Sunil Shetty started crying as soon as daughter Athiya got married, gave a strange statement for KL Rahul
इस खबर को शेयर करें

KL Rahul: बीते सोमवार को बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का एक और कपल शादी के बंधन में बंध गया. अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी का फैन्स को लंबे वक्त से इंतजार था. सोमावर को इस कपल ने सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस में साथ फेरे लेकर एक-दूसरे को जीवन साथी बना लिया.

बेटी की शादी के बाद सुनील शेट्टी बेटे अहान शेट्टी के साथ मीडिया से मुखातिब भी हुए. मीडिया से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल को लेकर जो बयान दिया वो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. उन्होंने केएल राहुल को दामाद ना मानते हुए बड़ा बयान दिया है.

‘वो मेरा दामाद नहीं है..’ बेटी अथिया की शादी होते ही सुनील शेट्टी का रोना शुरू, केएल राहुल के लिए दे डाला अजीबोगरीब बयान 1

दरअसल, मीडिया से बातचीत करते हुए इमोशनल सुनील शेट्टी ने कहा कि जिस तरह अहान उनका बेटा है, उसी तरह केएल राहुल भी उनका बेटा ही है. सुनील शेट्टी नहीं चाहते कि उनके और राहुल के बीच ससुर-दामाद जैसा कोई सीन हो. वह कहते हैं कि वह पिता का रोल बहुत अच्छे तरीके से निभाते हैं.

‘अन्ना’ आगे कहते हैं, “अब शादी हो चुकी है तो हां मैं ऑफिशियली ससुर बन गया हूं. मैंने हमेशा पिता का रोल अच्छे से निभाया है. अब इन दोनों की शादी हो चुकी है और मैं आधिकारिक तौर पर ससुर बन गया हूं’.”

4 साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट
‘वो मेरा दामाद नहीं है..’ बेटी अथिया की शादी होते ही सुनील शेट्टी का रोना शुरू, केएल राहुल के लिए दे डाला अजीबोगरीब बयान 2

वहीं केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लव स्टोरी की बात करें तो, दोनों एक दूसरे को लगभग 4 साल से डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. जिसके बाद दोनों की ये मुलाकातें प्यार में तबदील हो गईं. अब दोनों ने शादी कर इस रिश्ते को नया नाम दिया है। इस शादी से दोनों के परिवार वाले काफी खुश हैं.

बता दें कि, केएल राहुल और अथिया की शादी में सिर्फ उनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए. शादी साउथ के रिति-रिवाज से हुई है. इन दोनों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ ढेरों सेलेब्स शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

23 जनवरी को केएल राहुल और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty and KL Rahul) शादी के बंधन में बंध गए. इन दोनों की शादी में कई सेलिब्रिटीज पहुंचे. हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने की वजह से विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं जा पाए थे जबकि एमएस धोनी (MS Dhoni) इस शादी में शरीक हुए थे. सबके मन में ये सवाल है कि इन दोनों ने राहुल और अथिया को कौन सा महंगा गिफ्ट दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली ने राहुल और अथिया को BMW कार गिफ्ट की है. इस कार की कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपये है. वहीं, धोनी की बात करें तो उन्होंने शादी में जाकर इन दोनों को अपना आशीर्वाद दिया और साथ ही गिफ्ट में कावासाकी निंजा बाइक दी. बता दें कि मार्किट में इस बाइक की कीमत 80 लाख रूपए हैं.