अस्पताल में पिछवाडा खोल लेट गया उल्टा, डाक्टर ने पूछा इसे कैसे घुसाया, जवाब सुन सिर पीट लेंगे आप

He opened the back door in the hospital and lay upside down, the doctor asked how he inserted it, you will beat your head after hearing the answer.
He opened the back door in the hospital and lay upside down, the doctor asked how he inserted it, you will beat your head after hearing the answer.
इस खबर को शेयर करें

कोलम्बिया. डॉक्टरों ने एक बार फिर दुर्लभ ऑपरेशन कर एक मरीज की जान बचाई है. मामला कोलम्बिया के बारानोआ का है, जहां एक शख्स पेट में भयंकर पेटदर्द से परेशान था. इस पर वह डॉक्टर के पास गया, लेकिन जब यहां डॉक्टरों ने उसका एक्स-रे करवाया तो वे चौंक गए. डॉक्टरों को उसके पेट में कोई भारी भरकत चीज नजर आई. इस पर उससे फौरन ही ऑपरेशन के लिए कहा. ऑपरेशन कर जो चीज बाहर निकली वह खीरा थी. इसका कारण और भी चौंकाने वाला रहा. डॉक्टरों ने मरीज से पूछा कि यह पेट में कैसे आया तो उसने बताया कि यह उसके अंदर ही बीज से खीरा बन गया.

पेट का ऑपरेशन करने पर निकले खीरे की बात खासी चर्चा में रही. कोलम्बिया के बारानोआ के डॉक्टरों के लिए भी यह चौंकाने वाला है. बताया गया है कि 40 वर्षीय एक मरीज पेट दर्द के उपचार के लिए अस्पताल गया था. इस पर उसके पेट की जांच कराई गई. एक्स-रे किए जाने के बाद उसके मलाशय में एक बड़ी चीज फंसी हुई नजर आई. इस पर डॉक्टरों ने उसे फौरन ऑपरेशन के लिए कहा. इसके बाद उसे भर्ती करते हुए ऑपरेशन किया गया, लेकिन जो चीज पेट से बाहर निकली उसने सबको चौंका दिया, क्योंकि वह एक खीरा था.

सर्जरी करने के बाद शख्स ने डॉक्टरों से कहा कि उसे यह पता ही नहीं है कि यह खीरा उसके शरीर के अंदर कैसे पहुंचा. उसने दावा किया कि खीरे के बीज से खीरा उनके पाचन तंत्र के अंदर विकसित हो सकता है, क्योंकि वह बहुत सारे खीरे खाता है. फिलहाल डॉक्टरों ने इसे उसकी बकवास थ्योरी बताया है. उसे घर वापस भेज दिया.