पत्नी की गैरमौजूदगी में महिला रिश्तेदार से करता था रेप, पीड़िता के गर्भवती होने पर ऐसे खुला राज

इस खबर को शेयर करें

मुंबई। मुंबई पुलिस ने 42 साल के एक शख्स को बलात्कार के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी लगातार अपनी एक महिला रिश्तेदार के साथ बलात्कार करता रहा. नतीजा ये हुआ कि वो महिला अब गर्भवती हो गई. महिला की शिकायत पर आखिरकार पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

यह शर्मनाक मामला मुंबई के उपनगरीय इलाके बांद्रा का है. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि आरोपी शख्स उपनगरीय बांद्रा में अपने घर पर अपनी 21 वर्षीय महिला रिश्तेदार का यौन उत्पीड़न करता रहा. उसने कथित तौर पर महिला के साथ कई बार बलात्कार किया. इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब वह महिला की दो महीने की गर्भवती पाई गई.

पुलिस अफसर ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अपनी पत्नी की अनुपस्थिति में महिला रिश्तेदार को काम के लिए अपने घर बुलाता था और फिर उसके साथ बलात्कार करता था. आरोपी ने पीड़िता महिला को धमकी देकर कहा था कि अगर वो किसी से कुछ भी बताएगी तो उसे इसका गंभीर अंजाम भुगतना होगा.

आरोपी की धमकी से पीड़ित महिला काफी डरी और सहमी हुई थी. लेकिन जब अचानक उसकी तबीयत खराब हुई और वो डॉक्टर के पास जांच के लिए पहुंची तो पता चला कि वो दो महीने की गर्भवती है. इस बात का खुलासा होने पर महिला के होश उड़ गए और उसने पुलिस के पास जाने के फैसला किया.

पीड़ित महिला ने संबंधित पुलिस थाने जाकर आपबीती सुनाई और तहरीर दी. पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (बलात्कार) और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.