नशे में धुत्त था..सामने जल रही थी आग, मुंह के बल उसी में गिरा..फिर देखिए क्या हुआ!

He was intoxicated.. there was a fire burning in front of him, he fell in it on his face.. then see what happened!
He was intoxicated.. there was a fire burning in front of him, he fell in it on his face.. then see what happened!
इस खबर को शेयर करें

Shocking Video Of Fire: लोग पार्टी करने के लिए कई बार दोस्तों के साथ बाहर चले जाते हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि दोस्त भी हम लोगों के पास आ जाते हैं. पार्टी करते करते कभी-कभी लोग इतना नशा कर लेते हैं कि वह उनके लिए ही नुकसानदेह हो जाता है. इसी कड़ी में एक बहुत ही भयानक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स नशे में धुत होकर आगे जल रही आग में ही गिर पड़ता है.

वीडियो सर्दी के मौसम का?
दरअसल, इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन यह वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि वीडियो देखकर यह लग रहा है कि यह वीडियो सर्दी के मौसम का है. क्योंकि जिस आग में शख्स गिरा है वह आग अलाव की थी और जल रही थी.

आग उसके आगे जल रही
वीडियो में दिख रहा है कि शख्स अपने दोस्तों के साथ अलाव के आसपास खड़ा हुआ है और वह अजीब तरीके से खड़ा हुआ दिख रहा था. ऐसा लग रहा था कि उसे कोई पकड़ कर खड़ा है. अचानक उसको चक्कर जैसा चीज आता है और उसी आग में गिरता है जो आग उसके आगे जल रही होती है. हैरानी की बात यह भी है कि उसके आसपास दोस्त खड़े हुए थे तब वह गिरा है.

तत्काल वहां से उठाया और
लेकिन गनीमत इस बात की रही कि जैसे ही वह आग में गिरता है, सामने खड़े हुए दोस्त ने उसको तत्काल वहां से उठाया और आग से बचा लिया. वह उसके शरीर पर लगी आग को साफ करता नजर आया और यह सुनिश्चित किया कि आग ने कहीं उसके कपड़े में तो नहीं पकड़ लिया है. फिलहाल उसकी जान बच गई लेकिन दावा किया जा रहा है कि वह इतने नशे में था उसे मालूम ही नहीं चला कि उसके साथ क्या हुआ.