मध्य प्रदेश के जबलपुर में दिल दहला देने वाला हादसा: एक साथ उजड़ गया पूरा परिवार, मची चीख-पुकार

Heart-wrenching accident in Jabalpur, Madhya Pradesh: The whole family was destroyed together, there was a cry
Heart-wrenching accident in Jabalpur, Madhya Pradesh: The whole family was destroyed together, there was a cry
इस खबर को शेयर करें

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में मंगलवार दोपहर दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार में चल रही एक कार पटल गई। जिसमें एक पूरा परिवार उजड़ गया। हादसे में पति-पत्नी और उनके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वही एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस पहुंची और शव बरामद कर अस्पताल के लिए भेजे। लेकिन पहुंचते ही डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

जानिए कैसे और कब हुआ यह भीषण हादसा
दरअसल. यह भीषण एक्सीडेंट आज दोपहर तीन बजे के आसपास सिहोरा थाना इलाके के मोहला गांव के पास हुआ। मृतक परिवार अपनी कार में सवार होकर सीधी से नागपुर जा रहा था। लेकिन अचानक कार डिवाइडर से टकराकर सड़क किनारे पलट गई, घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है वही एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है जिनका सिहोरा सिविल अस्पताल में इलाज जारी है। मृतकों में जान गंवाने वालों में बाबूलाल परिहार, पत्नी और बेटे आशीष परिहार शामिल हैं।

हादसा होते ही हाइवे पर मच गई चीख-पुकार
स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। वहीं पूरा परिवार गाड़ी के अंदर ही मर गया। सूचना मिलते ही सिहोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया है, वही पुलिस ने मृतकों के परिवार वालों को भी घटना की सूचना दे दी है। मामले की जांच कर रहे एडीशनल एसपी (ग्रामीण) शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि मृतक परिवार सीधी का रहने वाला था। परिवार के मुखिया बाबूलाल परिहार अपने बेटे आशीष सिंह, पत्नी और साथी राम नरेश सोनी के साथ इलाज करवाने नागपुर जा रहें थे। जैसे ही कार सिहोरा थाना के ग्राम मोहला के पास पहुंची तभी अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और सड़क किनारे जाकर पलट गई। घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई।